Sunday, Feb 25 2024 | Time 19:40 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


तोमर, सिंधिया और प्रहलाद पटेल ने भाजपा की जीत पर जनता का आभार जताया

तोमर, सिंधिया और प्रहलाद पटेल ने भाजपा की जीत पर जनता का आभार जताया

भोपाल, 03 दिसंबर (वार्ता) केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रहलाद पटेल ने आज मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मिली ऐतिहासिक जीत पर प्रदेश की जनता का आभार और भाजपा कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया।

श्री तोमर ने सोशल मीडिया एक्स पर विधानसभा चुनाव में मिली जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह प्रचंड जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता, विश्वसनीयता और केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के कारण प्राप्त हुई है। यह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा किये गए विकास कार्यों और जनकल्याणकारी कार्यक्रमों का समर्थन है। मध्यप्रदेश में भाजपा को मिली ऐतिहासिक महाविजय के लिए प्रदेश की जनता जनार्दन का हार्दिक आभार और कार्यकर्ताओं का अभिनन्दन।

श्री सिंधिया ने एक्स पर पोस्ट किया कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में भाजपा की शानदार जीत, प्रदेश के जनता की जीत है। इस विधानसभा चुनाव को जनता द्वारा कांग्रेस की झूठ, फरेब और जातिगत विभाजन की राजनीति को नकारकर प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सबका साथ, सबका विकास की नीति को अपनाने के लिए याद रखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के मार्गदर्शन के कारण ही यह अभूतपूर्व परिणाम सम्भव हो पाया है। मुख्यमंत्री श्री चौहान तथा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के नेतृत्व में यह ऐतिहासिक जीत, भाजपा के सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम और समर्पण का परिणाम है।

श्री पटेल ने भाजपा की इस जीत पर कहा कि जनता के इस असीम प्यार और विश्वास के लिए वे सभी का आभार व्यक्त करते हैं और विश्वास दिलाते हैं कि मध्यप्रदेश के विकास की यह यात्रा, पूरे जोश व समर्पण के साथ निरंतर जारी रहेगी।

भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत साबित करता है, पूरे देश के मन में हैं मोदी जी और मोदी जी के मन में है पूरा देश। ऐतिहासिक विजय पर देवतुल्य जनता का हार्दिक आभार व भाजपा के ऊर्जावान कार्यकर्ताओं को बहुत बहुत बधायी।

बघेल

वार्ता

More News
अगले पांच साल महान भारत की नींव डालने के, कोई बूथ ऐसा ना हो, जहां भाजपा की जीत ना हो : शाह

अगले पांच साल महान भारत की नींव डालने के, कोई बूथ ऐसा ना हो, जहां भाजपा की जीत ना हो : शाह

25 Feb 2024 | 5:14 PM

खजुराहो, 25 फरवरी (वार्ता) आगामी लोकसभा चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं को विजय का संकल्प दिलाते हुए केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने आज कहा कि अगले पांच साल महान भारत की नींव डालने के हैं और लोकसभा चुनाव में कोई ऐसा बूथ ना हो, जहां भाजपा की जीत ना हो।

see more..
शाह ने ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की बैठक को किया संबोधित

शाह ने ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की बैठक को किया संबोधित

25 Feb 2024 | 2:32 PM

ग्वालियर, 25 फरवरी (वार्ता) केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने आज मध्यप्रदेश के ग्वालियर प्रवास के दौरान आगामी लोकसभा चुनाव के पूर्व ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की प्रबंध समिति की बैठक को संबोधित किया।

see more..
image