Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राजस्थान में जो चल रहा है, उसके लिए कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व जिम्मेदार: उमा

राजस्थान में जो चल रहा है, उसके लिए कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व जिम्मेदार: उमा

सीहोर, 13 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में चल रहे सियासी उठापटक के बीच आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि राजस्थान में, जो चल रहा है, इसके लिए कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व ही जिम्मेदार है।

सुश्री भारती सीहोर के प्राचीन चिंतामन गणेश मंदिर पहुंचीं, जहां उन्होंने विधि विधान से पूजा अर्चना कर भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि मध्यप्रदेश में जो घटा और राजस्थान में जो घटेगा, उसके लिए कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व ही जिम्मेदार है, क्योंकि कांग्रेस में युवा नेताओं को पनपने नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने इस सब के लिए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जिम्मेदार बताया।

उन्होंने श्री गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, वे अपने नेताओं को संभाल नहीं पा रहे हैं और दोषी वो हमें ठहराते हैं। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट या कोई भी कांग्रेस का नेता भाजपा में आएगा, तो पार्टी उनका सम्मान करेगी। क्योकि भाजपा में सब के लिए स्थान है। यहां किसी से ईर्ष्या नहीं होती है।

सं बघेल

वार्ता

More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image