Friday, Apr 19 2024 | Time 14:17 Hrs(IST)
image
खेल


टॉप सीड मान मौलिक और सालसा सेमीफाइनल में

टॉप सीड मान मौलिक और सालसा सेमीफाइनल में

नयी दिल्ली, 29 अप्रैल (वार्ता) शीर्ष वरीयता प्राप्त मान मौलिक शाह और सालसा अहेर ने रौलां गैरो जूनियर वाइल्ड कार्ड सीरीज टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

यहां आरके खन्ना टेनिस स्टेडियम में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में सोमवार को खेले गए क्वार्टरफाइनल मुकाबलों में मान मौलिक के अलावा लड़कों के वर्ग में दूसरी सीड देव वी जाविया, तीसरी सीड कबीर हंस और चौथी सीड माधविन कामत ने अंतिम चार में जगह बना ली। लड़कियों में सालसा के अलावा दूसरी सीड भक्ति शाह, चौथी सीड शेख हुमेरा और गैर वरीय साराह देव अंतिम चार में पहुंच गयीं हैं।

लड़कों में गुजरात के कामत ने हरियाणा के दिवेश गहलोत को 6-1, 6-2 से, ओडिशा के कबीर हंस ने दिल्ली के रिदम मल्होत्रा को 6-4, 4-6, 6-4 से, मान मौलिक ने मध्य प्रदेश के डेनिम यादव को 6-3, 7-6 से और जाविया ने हरियाणा के सुशांत डबास को 6-4, 6-4 से हराया।

लड़कियों में भक्ति शाह ने महाराष्ट्र की गार्गी पी पवार को 6-2, 6-2 से, पंजाब की साराह देव ने तीसरी सीड निकिता आनंदकुमार विश्वास को 7-6, 6-4 से, शेख हुमेरा ने तेलंगाना की संस्कृति दमेरा को 6-3, 7-6 से और महाराष्ट्र की सालसा ने उत्तर प्रदेश की काव्या साहनी को 6-2, 6-7, 6-3 से हराया।

 

More News
चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

18 Apr 2024 | 11:56 PM

लखनऊ 18 अप्रैल (वार्ता) लगातार दो मैचों में पराजय का सामना करने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) शुक्रवार को अपने घरेलू मैदान में गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को पटखनी देकर अपने मनोबल को ऊंचा करने करने के लिये जी जान झोंकने को तैयार है।

see more..
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
image