Friday, Mar 29 2024 | Time 13:46 Hrs(IST)
image
States


राहुल गुजरात दौरा, पाटीदारों के गढ़ में करेंगे रैली

राहुल गुजरात दौरा, पाटीदारों के गढ़ में करेंगे रैली

पोरबंदर, 24 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आज यहां पहुंचे और इसकी शुरूआत यहां महात्मा गांधी की जन्म स्थली कीर्ति मंदिर जाकर की।
वह अपने दौरे के दौरान अहमदाबाद में एक रोड शो के अलावा पाटीदारों की बहुलता वाले निकाेल क्षेत्र में सभा भी करेंगे।
पिछले तीन माह में गुजरात के आधा दर्जन दौरे कर चुके श्री गांधी नयी दिल्ली से सीधे पोरबंदर हवाई अड्डे पर पहुंचें। यहां वह नवा बंदर के निकट नावनुमा स्टेज से मछुआरा समुदाय के साथ संवाद करेंगे। इसके बाद वह अहमदाबाद के निकट साणंद के नानी देवली में दलितों के साथ संवाद करेंगे और उन्हें इस अवसर पर एक विशाल राष्ट्रध्वज दिया जायेगा। वह अहमदाबाद के में डाक्टरों और छोटी दवा कंपनियों के प्रतिनिधियों तथा शिक्षा जगत के प्रतिनिधियों के साथ अलग अलग कार्यक्रमों में संवाद करेंगे।
इसके बाद वह पाटीदार बहुल निकाेल में मोटरसाइकिल रैली के साथ एक रोड शो में भाग लेंगे और फिर एक चुनावी सभी को भी संबोधित करेंगे। कल 25 नवंबर को वह उत्तर गुजरात के गांधीनगर और अरावल्ली, तथा मध्य गुजरात के आदिवासी बहुल महिसागर और दाहोद जिलों का दौरा करेंगे और नुक्कड़ सभा तथा अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे। देर शाम वह वडोदरा हवाई अड्डे से दिल्ली रवाना हो जायेंगे।
रजनीश
वार्ता

More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 1:20 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image