Sunday, Sep 23 2018 | Time 04:24 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • नन से दुष्कर्म के आरोपी बिशप की जमानत याचिका खारिज
  • सैन्य परेड पर हमले में अमेरिकी सहयोगियों का हाथ : खोमैनी
  • अमेरिकी सेना का 18 आतंकवादियों को मारने का दावा
दुनिया Share

कनाडा हमले को अंजाम देने वाले आरोपी की हुई पहचान

कनाडा हमले को अंजाम देने वाले आरोपी की हुई पहचान

टोरंटो 24 जुलाई (रायटर) कनाडा के टोरंटो शहर में रविवार देर रात एक व्यस्त सड़क पर 15 लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चलाकर दो की हत्या करने के आरोपी की पहचान कर ली गयी है।

स्वतंत्र विशेष जांच इकाई (एसआईयू) ने संदिग्ध आरोपी की पहचान टोरंटो निवासी 29 वर्षीय फैजल हुसैन के रूप में की है। प्रशासन ने कहा है कि आरोपी को गोलीबारी की घटना के कुछ देर बार मृत पाया गया था।

आरोपी हुसैन के परिवार ने सोमवार को अपने बयान में कहा है वह एक गंभीर मानसिक रोग से पीड़ित है लेकिन पुलिस गोलीबारी के पीछे के मकसद या इस हिंसा के लिए उकसाने के कारणों की तलाश कर रही है।

हुसैन के परिवार ने अपने लिखित बयान में कहा, “यह समाचार मिलते ही हम पूरी तरह से टूट गये कि हमारा बेटा इस हिंसा और लोगों की जान लेने के लिए जिम्मेदार है। वह जीवनभर गंभीर मानसिक बीमारी, मनोविकार और अवसाद से पीड़ित रहा।”

बयान में कहा गया, “हमने जीवनभर उसका उपचार करवाने, उसके जीवन संघर्ष और दर्द को कम करने की हरसंभव कोशिश की। हमें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसके जीवन का अंत इतना विनाशकारी होगा।”

दिनेश

जारी रायटर

More News
पाकिस्तान युद्ध के लिए तैयार है: गफूर

पाकिस्तान युद्ध के लिए तैयार है: गफूर

22 Sep 2018 | 11:18 PM

इस्लामाबाद 22 सितंबर(वार्ता) पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सेना प्रमुख बिपिन रावत के पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत बताये जाने संबंधी बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि पाकिस्तान परमाणु शक्ति संपन्न है और यह युद्ध के लिए तैयार है।

 Sharesee more..

पाकिस्तान युद्ध के लिए तैयार है: गफूर

22 Sep 2018 | 11:17 PM

 Sharesee more..

जयाप्रदा नेपाल की सदभावना राजदूत

22 Sep 2018 | 8:32 PM

 Sharesee more..
image