Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:19 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना में ट्रैक्टर पलटा, चार मरे

तेलंगाना में ट्रैक्टर पलटा, चार मरे

खम्माम,17 अक्टूबर(वार्ता) तेलंगाना में खम्माम जिले के मुदीगोंडा मंडल में एक सड़क हादसे में ट्रैक्टर पलटने से एक महिला और तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह हादसा शनिवार रात उस समय हुआ जब कमालपुरम गांव से दुर्गा देवी की मूर्तियों को विसर्जन के लिए श्रद्धालु मुन्नेरू नदी में आ रहे थे और यह ट्रैक्टर अचानक पलट गया जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए।

इस ट्रैक्टर में 10 लोग सवार थे और मृतकों की पहचान ए उपेन्दर(32), बी एलागोंडा स्वामी(45), सीएच नागराजू(25) और एम उमा(35) के तौर पर की गई है और घायलों को खम्माम जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कांग्रेस विधायक दल के नेता एम बी विक्रमारका और तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेताओं ने रविवार को अस्पताल का दौरा कर हताहतों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। जितेन्द्र वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image