Monday, Jan 30 2023 | Time 01:34 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


भोजपुरी वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' का ट्रेलर रिलीज

भोजपुरी वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' का ट्रेलर रिलीज

पटना, 05 दिसंबर (वार्ता) अंकुश राजा,रक्षा गुप्ता और अनारा गुप्ता स्टारर भोजपुरी वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' का ट्रेलर रिलीज हो गया।

'पकडुआ बियाह' की कहानी समाज के उस गंभीर समस्या को दिखाने का एक सार्थक प्रयास है, जिसके तहत कम उम्र और बिना मैच के अंजान लोगों से जबरन शादी कर दी जाती थी। इस सीरीज का निर्माण अभय सिन्हा के यशी फिल्म्स द्वारा किया गया है।इसके निर्देशक विकास तिवारी हैं। यह वेबसीरीज 10 दिसंबर को स्ट्रीम होगी।

'पकडुआ बियाह' को लेकर विकास तिवारी ने बताया कि हमारी कोशिश रही है कि हम एक संवेदनशील विषय के साथ एक सार्थक कहानी दर्शकों के बीच रखें। उन्होंने कहा कि वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' हर मायने में पावर फुल मनोरंजन वाला है। इससे हर कोई कनेक्ट कर पाएगा। यह मनोरंजन के साथ रूढ़िवादी विचारों पर कड़ा प्रहार करने वाला सीरीज है।

वहीं, अंकुश राजा ने कहा कि भोजपुरी में वेब सीरीज की कल्पना मुश्किल है, लेकिन अभय सिन्हा और ओटीटी चौपाल ने यह कर दिखाया है। उनका शुक्रगुजार हूं कि इसमें मुझे काम करने का मौका मिला और आज हमारी एक बेहतरीन वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' बन कर तैयार है। मुझे उम्मीद है, इसे दर्शकों का भरपूर स्नेह और प्यार मिलेगा।

गौरतलब है कि वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' में अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता के साथ अनारा गुप्ता, विनीत विशाल, विष्णु शंकर बेलु, बिजेंद्र सिंह बिआईबी,शकील शेख मुख्य भूमिका में हैं। लिरिक्स और म्यूजिक ओम झा एवं गोविंद झा का है। प्रोजेक्ट हेड पंकज तिवारी हैं।

प्रेम

वार्ता

More News
फिटनेस पर ध्यान दे रही है आलिया भट्ट

फिटनेस पर ध्यान दे रही है आलिया भट्ट

29 Jan 2023 | 9:54 AM

मुंबई, 29 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं।

see more..
उर्वशी रौतेला ने बेशरम रंग पर बनाया वीडियो

उर्वशी रौतेला ने बेशरम रंग पर बनाया वीडियो

29 Jan 2023 | 9:52 AM

मुंबई, 29 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने सुपरहिट फिल्म पठान के गाना बेशरम रंग पर वीडियो बनाया है।

see more..
डिज़्नीप्लस हॉटस्टार पर डिजिटल डेब्यू करेंगी रवीना टंडन

डिज़्नीप्लस हॉटस्टार पर डिजिटल डेब्यू करेंगी रवीना टंडन

28 Jan 2023 | 4:24 PM

नयी दिल्ली, 28 जनवरी (वार्ता) चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं और उनकी पहली वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

see more..
भारत के लिए पुनर्जागरण का युग:आयुष्मान खुराना

भारत के लिए पुनर्जागरण का युग:आयुष्मान खुराना

28 Jan 2023 | 4:18 PM

नयी दिल्ली, 28 जनवरी (वार्ता) अपने शानदार अभिनय के कारण भारतीय फिल्म उद्योग में 'मिस्टर ओरिजिनल' के रूप में पहचाने जाने वाले युवा बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना इस बात को लेकर रोमांचित हैं कि इस साल के ऑस्कर में भारत की तीन फिल्मों को नामांकित किया गया है।

see more..
image