Wednesday, Feb 8 2023 | Time 13:09 Hrs(IST)
image
राज्य


भोजपुरी वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' का ट्रेलर रिलीज

भोजपुरी वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' का ट्रेलर रिलीज

पटना, 05 दिसंबर (वार्ता) अंकुश राजा,रक्षा गुप्ता और अनारा गुप्ता स्टारर भोजपुरी वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' का ट्रेलर रिलीज हो गया।

'पकडुआ बियाह' की कहानी समाज के उस गंभीर समस्या को दिखाने का एक सार्थक प्रयास है, जिसके तहत कम उम्र और बिना मैच के अंजान लोगों से जबरन शादी कर दी जाती थी। इस सीरीज का निर्माण अभय सिन्हा के यशी फिल्म्स द्वारा किया गया है।इसके निर्देशक विकास तिवारी हैं। यह वेबसीरीज 10 दिसंबर को स्ट्रीम होगी।

'पकडुआ बियाह' को लेकर विकास तिवारी ने बताया कि हमारी कोशिश रही है कि हम एक संवेदनशील विषय के साथ एक सार्थक कहानी दर्शकों के बीच रखें। उन्होंने कहा कि वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' हर मायने में पावर फुल मनोरंजन वाला है। इससे हर कोई कनेक्ट कर पाएगा। यह मनोरंजन के साथ रूढ़िवादी विचारों पर कड़ा प्रहार करने वाला सीरीज है।

वहीं, अंकुश राजा ने कहा कि भोजपुरी में वेब सीरीज की कल्पना मुश्किल है, लेकिन अभय सिन्हा और ओटीटी चौपाल ने यह कर दिखाया है। उनका शुक्रगुजार हूं कि इसमें मुझे काम करने का मौका मिला और आज हमारी एक बेहतरीन वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' बन कर तैयार है। मुझे उम्मीद है, इसे दर्शकों का भरपूर स्नेह और प्यार मिलेगा।

गौरतलब है कि वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' में अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता के साथ अनारा गुप्ता, विनीत विशाल, विष्णु शंकर बेलु, बिजेंद्र सिंह बिआईबी,शकील शेख मुख्य भूमिका में हैं। लिरिक्स और म्यूजिक ओम झा एवं गोविंद झा का है। प्रोजेक्ट हेड पंकज तिवारी हैं।

प्रेम

वार्ता

image