Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:52 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


'सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड' का ट्रेलर रिलीज

'सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड' का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, 28 जून (वार्ता) वेबसीरीज 'सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

'सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड' को अरुणाभ कुमार और अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्मित किया गया हैं, वहीं इसका निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया हैं और अभिषेक श्रीवास्तव और स्वर्णदीप बिस्वास ने लिखा हैं। 6-एपिसोड वाली इस वेब सीरीज का प्रीमियर 8 जुलाई को जी 5प र होगा। इस सीरीज में अमृता सुभाष,यामिनी दास, अनूप सोनी, अंजना सुखानी और आनंदेश्वर द्विवेदी की अहम भूमिका है।

निर्माता अरुणभ कुमार और अपूर्व सिंह कार्की ने कहा, “यह शो उन सभी महिलाओं के लिए एक ट्रिब्यूट है, जिन्होंने सभी मुश्किलों के बावजूद अपनी एक प्रोफेशनल पहचान बनाई। एक महिला एक सच्ची योद्धा होती है जो उन सभी कठिनाइयों से लड़ती है जो उसे एक नया आयाम देते हुए उसकी उच्चतम क्षमता को सामने लाती हैं।”

अमृता सुभाष ने कहा, “सास बहू आचार एक खास परियोजना है क्योंकि सुमन का कैरेक्टर मेरे द्वारा पहले निभाए गए किसी भी किरदार से अलग है। वह विपरीत परिस्थितियों में भी अपनी पहचान बनाने के लिए एक ताकत रखती है। उसका संघर्ष दुखद नहीं बल्कि आकर्षक है और उसकी यात्रा दूसरों को दृढ़ रहने और अपने सपनों को नहीं छोड़ने के लिए प्रेरित करेगी। इस सफर में हर समय जो उसे आगे बढ़ाने की ताकत देता है वह उसका परिवार है। यह वास्तव में पूरे दिल से बनाया गया एक शो है और मुझे खुशी है कि मुझे इतनी मजबूत महिला की भूमिका निभाने को मिली जो शो को लीड कर रहीं है।”

यामिनी दास ने कहा, “मेरे लिए शो की सबसे आकर्षक बात सास-बहू का रिश्ता था। अक्सर आप भारतीय शो में सास और बहू के बीच ऐसा सकारात्मक समीकरण नहीं देखते हैं लेकिन सास बहू आचार में, सुमन की सबसे बड़ी ताकत उसकी सास है, जो बहुत रिफ्रेशिंग और इंस्पायरिंग है। मुझे खुशी है कि मुझे इसका हिस्सा बनने का मौका मिला।

अंजना सुखानी ने कहा, “मैं ओटीटी पर अपने डेब्यू को लेकर बेहद उत्साहित हूं और वह भी जी5 के साथ। इस शो का हिस्सा बनना पूरी तरह से एक जादुई यात्रा थी और मैं बस यही उम्मीद करती हूं कि जब लोग इस शो को देखेंगे तो उन्हें सभी किरदारों के बारे में ऐसा ही महसूस होगा। पूरी टीम ने कड़ी मेहनत की है, जो बेशक हर कोई करता है, लेकिन उन्होंने इस तरह स्क्रिप्ट लिखी है कि वो उससे और बेहतर नहीं हो सकती थी। ओटीटी और टीवीएफ पर मुझे अपना डेब्यू देने के लिए मैं जी5 की आभारी हूं। मैं लोगों के शो देखने और प्रतिक्रिया देने का इंतजार नहीं कर सकती।”

प्रेम

वार्ता

More News
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:09 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है।गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज

25 Apr 2024 | 2:51 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

see more..
प्रभा राज और काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज

प्रभा राज और काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज

25 Apr 2024 | 2:48 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) गायिका प्रभा राज और अभिनेत्री काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज हो गया है। लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

see more..
मैं कौन हूं में नजर आयेंगी काजल राघवानी

मैं कौन हूं में नजर आयेंगी काजल राघवानी

25 Apr 2024 | 2:46 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री काजल राघवानी फिल्म मैं कौन हूं में काम करती नजर आयेंगी। मृत्युंजय श्रीवास्तव निर्देशित फ़िल्म ' मैं कौन हूं की शूटिंग उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर, विंध्याचल और बस्ती में पूरी हो चुकी है।

see more..
डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा की

डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा की

25 Apr 2024 | 2:39 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता)डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा कर दी है। द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन के निर्माता ग्राफिक इंडिया,शरद देवराजन और जीवन जे. कांग और रचनाकार शरद देवराजन हैं जो जल्द ही डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होगा।इसमें शरद केलकर और दमन बग्‍गन की आवाजें हैं।

see more..
image