Tuesday, Feb 27 2024 | Time 20:28 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


यश कुमार की फिल्म दत्तक पुत्र का ट्रेलर रिलीज

यश कुमार की फिल्म दत्तक पुत्र का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, 06 दिसंबर (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता यश कुमार की आने वाली फिल्म दत्तक पुत्र का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

एबी 5 मल्टीमीडिया के बैनर से बनी फिल्म दत्तक पुत्र में यश कुमार ने दत्तक पुत्र की भूमिका निभाई है।इस फिल्म के निर्माता विनोद कुमार गुप्ता और निर्देशक प्रमोद शास्त्री हैं। इस फिल्म में यश कुमार के साथ लीड रोल में शुभी शर्मा हैं।

दत्तक पुत्र का ट्रेलर वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।फिल्म दत्तक पुत्र की कहानी शुरू होती एक बेटे द्वारा पिता का पैर दबाने से।यह फिल्म पिता और दत्तक पुत्र के भावपूर्ण रिश्तों की कहानी है, जिसका नेतृत्व यश कुमार कर रहे हैं।यश कुमार ने कहा कि यह एक अलग तरह के रिश्ते पर आधारित फिल्म है। हम सबों ने इस पर बेहद मेहनत की है और एक शानदार फिल्म बनाई है। अब यह दर्शकों को तय करना है कि फिल्म उन्हें कैसी लगी।अभी एक झलक आई है, फिल्म भी जल्द ही रिलीज होगी और दर्शकों से आग्रह करूँगा कि आप सभी अपने परिवार के साथ इस फिल्म को अपना समझकर आनंद लें।

फिल्म दत्तक पुत्र में यश कुमार, शुभी शर्मा और देव सिंह के साथ, विनोद मिश्रा,शैलेन्द्र श्रीवास्तव, समर्थ चतुर्वेदी, मनीष चतुर्वेदी, राधे खान, ग्लोरीमोहन्ता, बब्लू खान, शिवेश तिवारी, रुबेश यादव मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के डायलॉग एस.के. चौहान ने लिखा है। डीओपी जगमिंदर सिंह हुंदल (जग्गी) हैं। संगीतकार आज़ाद सिंह और राम प्रवेश ठाकुर हैं। कोरियोग्राफर संजय कोर्वे हैं। एक्शन दिनेश यादव का है। संपादक प्रकाश झा है। लाइन प्रोड्यूसर आनंद आर श्रीवास्तव और कार्यकारी निर्माता अरशद खान हैं।

प्रेम

वार्ता

More News
जून में रिलीज होगी अजय देवगन-तब्बू की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’

जून में रिलीज होगी अजय देवगन-तब्बू की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’

27 Feb 2024 | 12:39 PM

मुंबई, 27 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री तब्बू की आने वाली फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ जून में रिलीज हो सकती है।

see more..
जिंदगी के अनजाने सफर से बेहद प्यार करते थे इंदीवर

जिंदगी के अनजाने सफर से बेहद प्यार करते थे इंदीवर

27 Feb 2024 | 12:07 PM

पुण्यतिथि 27 फरवरी के अवसर पर मुंबई, 27 फरवरी (वार्ता) 'जिंदगी से बहुत प्यार हमने किया मौत से भी मोहब्बत निभाएंगे हम रोते रोते जमाने में आए मगर हंसते हंसते जमाने से जाएंगे हम'।

see more..
image