Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:40 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में ट्रैवल्स एजेंट की गोली मार कर हत्या

औरैया में ट्रैवल्स एजेंट की गोली मार कर हत्या

औरैया 13 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया के जालौन चौराहे पर एक ट्रैवल एजेंट की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में ब्रम्हनगर चौकी प्रभारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि शनिवार देर शाम जालौन चौराहे के पास स्थित आम्रपाली टूरिस्ट बस के एजेंट रामप्रमोद पाल (50) अपने कार्यालय पर भांजे सुनील कुमार पाल के बैठे हुए थे कि तभी बाइक सवार तीन लोग आये और तमंचा से फायर कर दिया। गोली रामप्रमोद के सीने में जाकर लगी जिससे वह गम्भीर रूप से घायल होकर गिर गये। इसी बीच हमलावर मौके से भाग निकले।

उन्होने बताया कि घायल रामप्रमोद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे कानपुर के लिए रेफर कर दिया। सैंफई ले जाते समय रास्ते में घायल एजेंट की मृत्यु हो गयी।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद पुलिस अधीक्षक सुश्री सुनीति ने अपराध नियंत्रण में प्रभावी कार्रवाई न करने और अपने कार्य के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में ब्रम्हनगर चौकी प्रभारी निशा शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। साथ ही अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिये स्वाट टीम व सर्विलांस टीम सहित 04 पुलिस टीमों का गठन किया गया है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image