Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:47 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केंद्र के आगे तृणमूल कांग्रेस कभी नहीं टेकेगी घुटने: अभिषेक

केंद्र के आगे तृणमूल कांग्रेस कभी नहीं टेकेगी घुटने: अभिषेक

कोलकाता/मुर्शिदाबाद, 08 मई (वार्ता) तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने सोमवार को दोहराया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में तृणमूल सरकार अच्छाई के रास्ते पर चलती है और उनकी सरकार केन्द्र (दिल्ली) के आगे कभी भी घुटने नहीं टेकेगी।

श्री बनर्जी ने मुर्शिदाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “ बंगाल के लोग अपनी गरिमा के अलावा सब कुछ त्यागने के लिए तैयार हैं। माननीय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में तृणमूल कांग्रेस अच्छाई के रास्ते पर चल रही है और दिल्ली के आगे कभी भी घुटने नहीं टेकेगी। ”

'श्री बनर्जी ने कहा कि राज्य में 34 वर्षों तक मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा), केन्द्र में नौ साल तक भारतीय जनता पार्टी और दशकों तक कांग्रेस ने सत्ता में रहने के बावजूद उन्होंने मुर्शिदाबाद के लिए कुछ भी नहीं किया। उन्होंने कहा, “माकपा के 34 साल, कांग्रेस के दशकों और भाजपा के नौ साल से सत्ता में रहने के बावजूद इन पार्टियों ने मर्शिदाबाद के लिए कुछ भी नहीं किया। उन्हें अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करने दें और हम उन्हें माननीय मुख्यमंत्री ममता अधिकारियों के नेतृत्व के प्राप्त किए गए लाभों को गिनायेंगे। ”

तृणमूल महासचिव ने यह उल्लेख करते हुए कहा कि ममता बनर्जी सरकार की कल्याणकारी योजनाएँ समावेशी हैं और राजनीतिक संबद्धता की परवाह किए बिना सभी के लिए सुलभ हैं। उन्होंने कहा, “अकेले मुर्शिदाबाद में लाखों लोगों को पश्चिम बंगाल सरकार की योजनाओं से लाभ हुआ है। हम सिर्फ वादा नहीं करते, हम वादों को पूरा करते हैं।”

उप्रेती.श्रवण

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image