Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:29 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तृणमूल के बेकार लोग बने भाजपा की शान: अभिषेक

तृणमूल के बेकार लोग बने भाजपा की शान: अभिषेक

सितलकुची/तूफानगंज 03 अप्रैल (वार्ता) तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष एवं सांसद अभिषेक बनर्जी ने बुधवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस से खारिज किए लोग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की शान बन गये हैं और पार्टी इन्हें अपने सिर माथे पर बिठा रही है।

श्री बनर्जी ने सितलकुची तथा तूफानगंज में सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करते हुए कहा, “तृणमूल के नकारे लोग अब भाजपा की शान बन गये हैं और उन लोगों (भाजपा) ने यहां पर एक अपराधी को चुनावी मैदान में उतारा है।”

उन्होंने कहा कि कूच बिहार जिले के लोगों को आभास हो गया है कि ‘चौकीदार चोर है’ जो नीरव मोदी जैसे लोगों को भगाता है।

उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव अति महत्वपूर्ण है क्योंकि वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने हम लोगों को एक बड़ा सपना दिखाया था। उन्होंने हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार और प्रत्येक व्यक्ति के बैंक खाते में 15 लाख रुपये डालने का वादा किया था।

उन्होंने कहा, “लेकिन हकीकत यह है कि किसी को भी 15 पैसे तक नहीं मिले। वहीं भाजपा ने दिल्ली में 1200 करोड़ की लागत से अपना पार्टी दफ्तर बनाया लिया, जो सात सितारा होटल की तरह है।”

श्री बनर्जी ने कहा, “हमारी मुख्यमंत्री ने पंचानन बर्मा के नाम पर विश्वविद्यालय, मेडिकल तथा इंजीनियरिंग कॉलेज, सड़क, पीने के पानी के पाइप लगवाये, ‘आईटीएसएस’ ‘पॉलीटेक्निक्स’ विद्यालय और मदरसों का निर्माण करवाया।”

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि वह चाय बेचते थे, लेकिन हमारी मुख्यमंत्री अभी भी छोटे और खपड़े वाले घर में रहती हैं और सरकार राज्य की 10 करोड़ जनता के बीच प्रत्येक व्यक्ति तक विकास को पहुंचाने की कोशिश करती है।

उन्होंने कहा, “अब वह खुद को चौकीदार कह रहे हैं। मेरा मानना है कि देश को ऐसे चौकीदार की दरकार नहीं है, जो नीरव मोदी, ललित मोदी, विजय माल्या तथा मेहुल चौकसी की निगरानी करता है और जो देश के लोगों के हजारों करोड़ रुपये लूटकर भागने में मदद करता है।”

संतोष जितेन्द्र

वार्ता

More News
त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

19 Apr 2024 | 11:41 PM

अगरतला, 19 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को 1,685 मतदान केंद्रों पर अनुमानित 81 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

see more..
सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 11:38 PM

गंगटोक, 19 अप्रैल(वार्ता) सिक्किम की 32 विधानसभा सीटों और एक मात्र लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार को हुये मतदान में 68.06 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image