Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:21 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तृणमूल ने की सांसद सुष्मिता देव पर हमले की कड़ी निंदा

तृणमूल ने की सांसद सुष्मिता देव पर हमले की कड़ी निंदा

कोलकाता 22 अक्टूबर (वार्ता) तृणमूल कांग्रेस के नेता एवं सांसद अभिषेक बनर्जी ने अगरतला में पार्टी की राज्यसभा सांसद सुष्मिता देव पर हुए हमले की शुक्रवार को कड़ी निंदा की।

श्री बनर्जी ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा, “विप्लव कुमार देव के गुंडा राज के तहत राजनीतिक विरोधियों पर हमला नए रिकॉर्ड स्थापित कर रहा है। त्रिपुरा भाजपा के गुंडों द्वारा एक महिला राज्यसभा सांसद सुष्मिता देव के साथ शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार शर्मनाक और राजनीतिक आतंकवाद की बानगी है।”

उन्होंने कहा, “समय निकट है। त्रिपुरा के लोग जवाब देंगे।”

पार्टी की त्रिपुरा इकाई ने हमले की कड़ी निंदा करते हुए ट्वीट किया, “भाजपा शासित राज्यों में जब बदमाशों द्वारा बेरहम हमलों की बात आती है तो महिलाओं तक को नहीं बख्शा जाता है। विप्लव के गुंडाराज के तहत बदमाशों ने सुष्मिता देव पर भयावह हमला किया। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं।”

पार्टी ने सवाल किया, “अमित शाह चुप क्यों हैं? त्रिपुरा में लोगों की सुरक्षा का क्या? लोकतंत्र कहां है?”

गौरतलब है कि त्रिपुरा में आगामी शहरी निकाय चुनावों के मद्देनजर लोगों से संपर्क बनाने के तृणमूल कांग्रेस के दो हफ्तों की अवधि वाले कार्यक्रम के पहले दिन दक्षिणी अगरतला के अमताली क्षेत्र में सुश्री देव पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर हमला किया। त्रिपुरा में सिर्फ इसी काम के लिए पार्टी ने कुछ वाहनों को विशेष तरीके से सजा कर भेजा था और इन पर पार्टी का रंग तथा निशान बना हुआ था । इस हमले में वाहनों को नुकसान पहुंचाया गया और सुश्री देव के अलावा दो अन्य पार्टी नेता भी घायल हुए हैं। सुश्री देव ने इस संबंध में अमताली थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करायी है।

यामिनी

वार्ता

image