Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:10 Hrs(IST)
image
राज्य


नगरों की सूरत बदलेगी ट्रिपल इंजन की सरकार: मौर्य

नगरों की सूरत बदलेगी ट्रिपल इंजन की सरकार: मौर्य

फर्रूखाबाद 03 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को कहा कि नगर विकास के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ट्रिपल इंजन की सरकार जरूरी है।

श्री मौर्य ने महाभारतकालीन गुरगायन देवी मंदिर निकट एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी की प्रचण्ड बहुमत वाली सरकार यदि नहीं होती तो धारा 370 नहीं हटती और अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर भी नहीं बनता। प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की प्रचण्ड बहुमत वाली सरकार नहीं होती तो न कानून व्यवस्था सुधरती और न ही गरीबों को उनका हक मिलता। नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को प्रचण्ड बहुमत से जिताकर ट्रिपल इंजन की सरकार सबका साथ-सबका विकास के लिये बनाएं।

उन्होने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार के नेतृत्व में आठ साल के अन्दर भारत का मस्तक गर्व से ऊँचा हुआ। प्रदेश में छह साल पहले सपा-बसपा की सरकार थी। उस समय गरीबों का शोषण और गुण्डगर्दी जनता के साथ होती थी। आज भाजपा सरकार होने पर पूरे प्रदेश में परिवर्तन आया, गरीबों में खुशहाली आयी, गरीब कल्याण योजनाएं और चिकित्सा सुविधाएं जनताहित के लिये शुरू है। कांग्रेस-सपा-बसपा के सत्ता में आने पर जनता का शोषण होता था। भाजपा सरकार में जनता की सेवा करने का काम हो रहा है।

श्री मौर्य ने कहा कि जिसने मेरी गरीब जनता, मजदूरों, किसानों, माता-बहनों के हक का खाया है हमारी सरकार उनसे वसूल करके गरीबों के जीवन में खुशहाली लाने के लिये योजना बनाकर कार्य कर रही है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

23 Apr 2024 | 9:37 PM

रायगंज/मालदा 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि पड़ोसी मुल्क के घुसपैठिए बेरोकटोक पश्चिम बंगाल में आ रहे हैं और यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में आयी, तो वह बंगलादेश से होने वाले घुसपैठ रोक लगा देगी।

see more..
image