Friday, Apr 19 2024 | Time 14:02 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


त्रिपुरा के भाजपा विधायक ने मोदी पर साधा निशाना, तृणमूल कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

त्रिपुरा के भाजपा विधायक ने मोदी पर साधा निशाना, तृणमूल कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

अगरतला, 05 अक्टूबर (वार्ता) त्रिपुरा में भाजपा सरकार को अपने ही विधायक और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ता आशीष दास के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री विप्लव कुमार देव पर दिये गये बयान से शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही है।

भाजपा विधायक ने कालीघाट में पूजा के बाद खुलकर भाजपा का विरोध किया। उन्होंने इस पूजा को भाजपा में एक दशक की अवधि के ‘पाप की सफाई’ करार दिया।

श्री दास तृणमूल भवन कोलकाता से आने के बाद भाजपा नेतृत्व पर आक्रामक रहे हैं। उन्होंने पश्चिम बंगाल उपचुनाव में भवानीपुर विधानसभा सीट पर मुख्यमंत्री एवं तृणमूल अध्यक्ष ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी थी। उन्होंने उम्मीद जताई कि 2024 में देश की जनता सुश्री बनर्जी को प्रधानमंत्री बनायेगी। श्री दास ने कहा,“ त्रिपुरा में भाजपा ने अपने साढ़े तीन साल के कार्यकाल के दौरान लोगों से छल किया है। उन्होंने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के कदमों पर चलने के बजाय प्रधानमंत्री और गृहमंत्री भ्रष्ट और आपराधिक छवि के लोगों का साथ देते हैं।

श्री दास ने कहा कि श्री देव अपने साढ़े तीन साल के कार्यकाल में पार्टी के 36 विधायक समेत करीब 100 भाजपा नेताओं को संभालने में विफल हुये हैं। उन्होंने कहा कि वह पहले दिन से ही भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं। मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुये उन्होंने कहा कि उनके गैर जिम्मेदाराना बयान की वजह से भारत के करीबी दोस्त नेपाल और श्रीलंका से रिश्ते खराब हुए हैं।

श्री दास ने पत्रकारों से कहा,“ भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं समेत विधायक, मंत्री, पत्रकार और नौकरशाह विप्लव देव की राजनीति से परेशान हैं। राष्ट्रीय नेताओं को उन्होंने यह भी बताया कि श्री देव मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी को सहायता कर रहे हैं लेकिन इस पर ध्यान नहीं दिया गया।”

उन्होंने तृणमूल कांग्रेस में जाने की ओर इशारा करते हुये कहा कि मोदी सरकार देश की सम्पत्ति को निजी हाथों में बेच रही है। मोदी सरकार आयी थी तो कहा गया था, “न खाऊंगा, न खाने दूंगा, देश नहीं मिटने दूंगा, देश नहीं झुकने दूंगा, लेकिन ये अब मजाक बनकर रह गया है। आज सभी अपराधी, भ्रष्टाचारी और ठग भाजपा में बैठे हैं।”

श्री दास के बयान पर राज्य के भाजपा प्रवक्ता सुब्रता चक्रवर्ती ने पलटवार करते हुये कहा,“ पार्टी आशीष दास पर नजर बनाये हुये है। वह भ्रमित होकर ऐसा बोल रहे हैं।”

देव.श्रवण

वार्ता

More News
राज्यपाल गुरमीत ने सपत्नीक किया मतदान

राज्यपाल गुरमीत ने सपत्नीक किया मतदान

19 Apr 2024 | 1:14 PM

देहरादून, 19, अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) तथा प्रथम महिला गुरमीत कौर ने शुक्रवार को देहरादून में पोलिंग बूथ शहीद मेख बहादुर गुरुंग कैंट कन्या इंटर कॉलेज, गढ़ी, पहुंचकर लोकसभा निर्वाचन–2024 में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image