Friday, Apr 19 2024 | Time 06:31 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


त्रिवेन्द्र सरकार हर मोर्चे पर नाकाम : हरीश रावत

त्रिवेन्द्र सरकार हर मोर्चे पर नाकाम : हरीश रावत

नैनीताल, 15 जनवरी (वार्ता) कांग्रेस नेता एवं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्रदेश की त्रिवेन्द्र सरकार पर बुधवार को जमकर हमला बोला और कहा कि प्रदेश में सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। ऐसा लगता है कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है। प्रदेशवासी अपने आप को ठगा से महसूस करने लगे हैं।

श्री रावत ने कहा उनहें वर्ष 2022 में कांग्रेस की राह आसान दिखायी दे रही है और उन्होंने कार्यकर्ताओं में अभी से उत्साह भरना शुरू कर दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री बागेश्वर में जनता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए कहा कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है। जनता सरकार की कार्यशैली से त्रस्त है। राज्य में विकास के कार्य अवरूद्ध हो गये हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की सरकार कांग्रेस सरकार में स्वीकृत विकास कार्यों एवं योजनाओं को भी आगे नहीं बढ़ा पा रही है। सब विकास योजनायें ठप पड़ गयी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में मंत्री भी झूठी घोषणायें करने में पीछे नहीं हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार की नाकामी के चलते अफसरशाही जनता पर हावी है। इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वर्ष 2022 के विधानसभा चुनावों के लिये अभी से तैयारी शुरू कर दो और सभी कार्यकर्ता अभी से मेहनत से जुट जायें।

रवीन्द्र, उप्रेती

वार्ता

More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image