Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:37 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी के जन्मदिन पर त्रिवेंद्र ने पुस्तक का किया विमोचन

मोदी के जन्मदिन पर त्रिवेंद्र ने पुस्तक का किया विमोचन

देहरादून 17 सितम्बर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर गुरुवार को उत्तराखंड के देहरादून महानगर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने उनपर आधारित एक पुस्तक का विमोचन किया।

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष, विधायक बंशीधर भगत, उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, विधायक खजानदास, मेयर सुनील उनियाल गामा एवं अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

श्री रावत ने प्रधानमंत्री के स्वस्थ एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करते हुये कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में देश ने पूरे विश्व में ख्याति प्राप्त की। उनके जन्म दिवस पर देश में कार्यकर्ताओं द्वारा रक्तदान, प्लाज्मा डोनेट एवं अस्पतालों में फल वितरण के कार्य किये जा रहे हैं। यह सप्ताह सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है।

श्री त्रिवेंद्र ने कहा कि श्री मोदी एक कर्मयोगी हैं जिन्होंने अपने जीवन का एक-एक क्षण देश को समर्पित किया है। उनके जन्म दिवस पर पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जन सहयोग कर सराहनीय कार्य किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 के प्रकोप के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं, स्वयंसेवी संस्थाओं ने भी लोगों का सहयोग किया है। उन्होंने कहा कि कल राज्य में भाजपा सरकार के साढ़े तीन वर्ष पूरे हो रहे हैं। इन तीन वर्षों में जनता से किये गये वायदों को पूरा करने के लिए प्रयासरत हैं। इस दौरान राज्य सरकार पर कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है।

सं,जतिन

वार्ता

image