Friday, Mar 29 2024 | Time 06:26 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कश्मीर में ट्रक ने चार वाहनों को मारी टक्कर, दो की मौत, आठ घायल

कश्मीर में ट्रक ने चार वाहनों को मारी टक्कर, दो की मौत, आठ घायल

जम्मू, 14 नवंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को तेज रफ्तार ट्रक के चार वाहनों को टक्कर मार देने से दो लोगों की मौत हो गयी और आठ अन्य घायल हो गये।

रामबन की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पीडी नित्या ने बताया कि करीब ढाई बजे जम्मू से कश्मीर जा रहे एक ट्रक ने मगरकोट में एक टेंपो, एक कार और दो यात्री टैक्सियों को टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी और आठ घायल हो गये।

एसएसपी ने कहा कि ट्रक चालक फरार है। उसे पकड़ने के लिए विशेष टीम बनायी गयी है। मृतकों की पहचान कुलगाम के त्राल निवासी जतिंदर सिंह (35), पुत्र अर्जित सिंह और उनकी पुत्री नरदीप कौर (चार) के रूप में की गयी है।

घायलों में हिमाचल प्रदेश के उना के जसविंदर सिंह और रणवीर सिंह, तेह रामसू, हलवागन के भगवान दास, पट्टन बारामूला के वसीम अहमद, अमीरनगर डोडा के ताज दीन, अमीरनगर डोडा के राफिया बानो, डोडा नूराबाद के मोहम्मद अशरफ और डोडा नूराबाद निवासी शमीमा बानो शामिल हैं। घायलों को एसडीएच बनिहाल और पीएचसी रामसू में भर्ती कराया गया है।

यामिनी जितेन्द्र

वार्ता

More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image