Tuesday, Apr 23 2024 | Time 12:33 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पूर्णिया में एम्बुलेंस पर पलटा ट्रक, तीन की मौत छह घायल

पूर्णिया में एम्बुलेंस पर पलटा ट्रक, तीन की मौत छह घायल

पूर्णिया 23 जनवरी (वार्ता) बिहार में पूर्णियां जिले के जलालगढ़ थाना क्षेत्र में आज सुबह हुयी भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी तथा छह अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि कसबा-जलालगढ़ की सीमा पर काली मंदिर के निकट अररिया की तरफ से फल लदा ट्रक आ रहा था जिसका टायर अचानक फट गया और वह असंतुलित होकर निकट से गुजर रहे एक एम्बुलेंस पर पलट गया। इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी तथा छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गयें।

सूत्रों ने बताया कि मृतकों में पूर्णिया सदर अस्पताल का एम्बुलेंस का चालक सुकेश ठाकुर की पत्नी , उसका भाई मुकेश ठाकुर और उसके एक दोस्त की मौत हो गई। दुर्घटना में एम्बुलेंस कर्मचारी सुकेश के अलावा दोनों ट्रक के ड्राइवर और खलासी भी घायल हो गये हैं। घायल सुकेश ठाकुर को इलाज के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया गया है, वहीं घायलावस्था में दोनों ट्रक का चालक और खलासी मौके से फरार हो गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जब सड़क को खाली करा रही थी तभी दूसरे लेन में एक मोटरसाइकिल और ट्रक के बीच टक्कर हो गई जिसमें मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों घायलों को भी पूर्णियां सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों युवक गढ़बनेली बाजार का निवासी है।

सं.उमेश.सूरज

वार्ता

image