Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


थाने में गोलीबारी के दो आरोपी गिरफ्तार

थाने में गोलीबारी के दो आरोपी गिरफ्तार

अलवर, 07 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान पुलिस ने अलवर जिले के बहरोड़ पुलिस थाने में गोलियां बरसाकर हवालात से हरियाणा के पांच लाख के इनामी बदमाश पपला गुर्जर को छुड़ाकर ले जाने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

यह जानकारी आज अलवर पुलिस लाइन में संपर्क सभा में राजस्थान के पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र सिंह यादव ने पत्रकारों को देते हुए बताया कि इस मामले में अब तक दो लोग गिरफ्तार किए गए हैं, हालांकि इनमें मुख्य आरोपी नहीं है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस मामले में शीघ्र ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

श्री यादव ने कहा कि थाने में गोलीबारी करके कुख्यात बदमाश को लॉकअप से छुड़ाकर ले जाने के मामले की अलग से प्रशासनिक जांच जारी है। जो भी इस मामले में दोषी होगा उसके खिलाफ जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के पास संसाधनों की कमी का जिक्र करते उन्होंने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि पुलिस के पास वर्तमान में संसाधनों की कमी है और अलवर में जब से पुलिस का दूसरा जिला भिवाड़ी बना है तो निश्चित रूप से संसाधनों की कमी है । शीघ्र ही अतिरिक्त मोबाइल पार्टियां तैनात की जाएंगी और संसाधन उपलब्ध कराए जाएंगे।

नया जिला बनने के बाद भिवाड़ी में नए पुलिस अधीक्षक का मुख्यालय रखने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस मामले में निर्णय प्रशासनिक दृष्टि से किया गया है। बहरोड थाने से बदमाशों के फरार होने के बाद अलवर जिले के मुंडावर पुलिस की लापरवाही के मामले पर उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच जारी है और जो भी दोषी होगा सख्त कार्रवाई की जाएगी। बदमाशों को शीघ्र पकड़ लिया जाएगा। कितना समय लगेगा इस संबंध में कुछ नहीं कह सकते लेकिन उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि बदमाशी रही पुलिस के चंगुल में होंगे।

जैन सुनील

वार्ता

image