Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:05 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


टैंकर और पिकअप वैन की टक्कर में दो श्रद्धालु की मौत, 33 घायल

टैंकर और पिकअप वैन की टक्कर में दो श्रद्धालु की मौत, 33 घायल

दरभंगा 05 अगस्त (वार्ता) बिहार के दरभंगा जिले में बिरौल थाना क्षेत्र के सोनपुर गांव के निकट बिरौल-गंडौल सड़क पर आज तीसरे सोमवार को कुशेश्वर स्थान से पूजा कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरे पिकअप वैन और टैंकर के बीच हुई टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई तथा 33 अन्य घायल हो गये।

बिरौल अनुमंडल के पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) दिलीप कुमार झा ने दुर्घटना की पुष्टि करते हुये यहां बताया कि सभी श्रद्धालु जिले के सदर थाना क्षेत्र में कबीरचक गांव के रहने वाले हैं। वे अपने निजी वाहन से कुशेश्वरस्थान में भगवान शिव की आराधना कर सहरसा जिला के किसी धर्मस्थल की ओर जा रहे थे तभी बिरौल-गंडौल (सहरसा) राजकीय उच्च पथ पर सोनपुर गांव के निकट विपरीत दिशा से आर रहे तेज रफ्तार पेट्रोल टैंकर से सीधी टककर हो गयी। इस दुर्घटना में दो श्रद्धालु की मौत हो गई जबकि 33 अन्य घायल हो गये।

श्री झा ने बताया कि सभी घायलों को प्राथमिक चिकित्सा के बाद दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (डीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान छोटू राम (35) और सोनू राम (30) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि टैंकर को जब्त कर लिया गया है वहीं चालक फरार हो गया।

image