Monday, May 27 2024 | Time 11:39 Hrs(IST)
image
राज्य


महोबा में ट्रकों की भिड़ंत में दो चालकों की मौत

महोबा में ट्रकों की भिड़ंत में दो चालकों की मौत

महोबा 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के खन्ना क्षेत्र में दो ट्रकों की आमने सामने हुयी भिड़ंत में दोनों के चालको की मौत हो गई।

अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम ने गुरुवार को बताया कि कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में खन्ना टोल प्लाजा के पास यह हादसा रात में करीब दो बजे उस समय हुआ जब कबरई मंडी से ग्रिट लोधी करके एक ट्रक कानपुर जा रहा था कि तभी सामने से महोबा की ओर अत्यंत तीव्र रफ्तार में आ रहा दूसरा ट्रक उससे सामने से टकरा गया। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रकों में आग लग गयी। बीच सड़क हुये हादसे के बाद राजमार्ग में दोनों ओर सैकड़ो की संख्या में वाहन फंस गये। आग की लपटो में घिरी दोनों गाड़ियों में उनके चालक बुरी तरह फंसे होने के कारण वह बाहर नहीं निकल सके और झुलस कर उनकी मृत्यु हो गयी।

उन्होने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही महोबा से फायर ब्रिगेड की टीम को मौके पर भेज राहत कार्य शुरू कराये गए। फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक ट्रक जलकर राख़ हो गए थे। ट्रक चालकों के अधजले कँकाल निकाल कर पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है ओर

पोस्टमार्टम को भेजा है। हादसे में मौत का शिकार बने ट्रक चालक बिपिन मौर्य (35) उन्नाव जिले में सोहरा मऊ अंतर्गत गाव् भेंसोरा का निवासी है जबकि दूसरा राजकुमार पाल कानपुर का रहने वाला था।

पुलिस ने सूचना भेज कर दोनों ट्रकों के मालिकों को बुलाया है ओर घटना की जांच कर रही है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
जलवायु परिवर्तन का मुकाबला करना वर्तमान समय की सर्वोच्च प्राथमिकता : शर्मा

जलवायु परिवर्तन का मुकाबला करना वर्तमान समय की सर्वोच्च प्राथमिकता : शर्मा

27 May 2024 | 11:17 AM

उदयपुर 27 मई (वार्ता) महाराणा प्रताप कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय उदयपुर (एमपीयूएटी) के पूर्व उपकुलपति प्रो उमा शंकर शर्मा ने कहा है कि जलवायु परिवर्तन का मुकाबला करना और गर्म होती दुनिया के साथ तालमेल बिठाना दोनों ही वर्तमान समय की सर्वोच्च प्राथमिकताएं हैं।

see more..
आंध्र में सड़क दुर्घटनाओं में आठ लोगों की मौत, दो घायल

आंध्र में सड़क दुर्घटनाओं में आठ लोगों की मौत, दो घायल

27 May 2024 | 11:17 AM

तिरूपति, 27 मई (वार्ता) आंध्र प्रदेश में सोमवार तड़के दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में आठ लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

see more..
image