Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:43 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कुपवाड़ा में मुठभेड़ में दो अतंकवादी ढेर

कुपवाड़ा में मुठभेड़ में दो अतंकवादी ढेर

श्रीनगर 01 मार्च (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शुक्रवार को घेरो और तलाश अभियान( कासो) के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड में दो आतंकवादी मारे गये ।

सूत्रों के अनुसार कुपवाड़ा जिले के करालगुंड लेनगेट में दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना के आधार पर राष्ट्रीय रायफल (आरआर), जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह(एसओजी) और केन्द्रीय अद्ध सैनिक बल के जवानों ने तड़के कासो अभियान शुरु किया।

सूत्राें ने बताया कि सभी नाको को बंद करने के बाद सुरक्षा बलों ने क्षेत्र में घर-घर तलाशी अभियान शुरु किया। जब वे चिह्न्ति मकान की ओर बढ़ रहे थे तो आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से उन पर गोलीबारी शुरु कर दी। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गये। उनके शव बरामद कर लिये गये हैं।

एहतियातन क्षेत्र में इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है। किसी भी प्रदर्शन को रोकने के लिए आस-पास के गांवों में अतिरिक्त सुरक्षा बल और राज्य पुलिस के जवान तैनात किये गये हैं।

अंतिम रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी था।

राम आशा

वार्ता

More News
उम्मीद है कि अफस्पा हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी  भाजपा: महबूबा

उम्मीद है कि अफस्पा हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी भाजपा: महबूबा

27 Mar 2024 | 6:25 PM

श्रीनगर, 27 मार्च (वार्ता) पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को उम्मीद जताई कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार जम्मू-कश्मीर में सशस्त्र बल विशेष शक्तियां अधिनियम (अफस्पा) हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी।

see more..
image