Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अलवर जिले में अस्पतालों में दो घंटे का कार्य बहिष्कार स्थगित

अलवर जिले में अस्पतालों में दो घंटे का कार्य बहिष्कार स्थगित

अलवर 11 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में अलवर के राजकीय गीतानंद शिशु अस्पताल में झुलसने से बच्ची की मौत के मामले में छह कार्मिकों को निलंबित करने के बाद उनकी बहाली की मांग को जिले में डॉक्टरों एवं नर्सिंगकर्मियों का लेकर पिछले आठ दिनों से जारी दो घंटे का कार्य बहिष्कार श्रम मंत्री टीकाराम जूली के आश्वासन के बाद आज स्थगित कर दिया।

इस मामे में श्री जूली ने सामान्य चिकित्सालय परिसर स्थित आईएमए हॉल में डॉक्टर एवं नर्सिंगकर्मियों से मिलकर वार्ता की और सात दिन में जांच के बाद निलंबित कार्मिकों को बहाल करने का आश्वासन देने के बाद आंदोलन कर रहे कर्मचािरयों ने अपना कार्यबहिष्कार स्थगित कर दिया।

सेवारत चिकित्सक संघ के अध्यक्ष डॉक्टर मोहन लाल सिंधी ने बताया कि मंत्री के आश्वासन के बाद चिकित्साकर्मीयो ने सात दिन के लिए आंदोलन को वापिस ले लिया है।

उल्लेखनीय है कि गत 31 दिसम्बर को अस्पताल में सुबह आग लग जाने से एक बच्ची गंभीर रुप से झुलस गई जिसकी अगले दिन जयपुर के जे के लोन अस्पताल में मौत हो गई थी।

जैन जोरा

वार्ता

More News
दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

25 Apr 2024 | 7:46 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में 13 लोकसभा क्षेत्रों में शुक्रवार को होने वाले चुनाव में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं वसुंधरा राजे, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत एवं कैलाश चौधरी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सी पी जोशी एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी सहित कई नेताओं की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर लगी हैं।

see more..
image