Sunday, Feb 25 2024 | Time 20:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


यात्री बस पलटने से दो की मौत, 20 यात्री घायल

यात्री बस पलटने से दो की मौत, 20 यात्री घायल

पन्ना, 28 नवम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में आज सुबह एक यात्री बस के अनियंत्रित होकर पलटने से उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई।

सुबह लगभग 10 बजे ब्रजपुर थाना क्षेत्र के पन्ना-पहाड़ीखेरा रोड पर हुए इस हादसे में बस में सवार तक़रीबन 20 यात्री घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है।

घटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यात्री बस क्रमांक एमपी 19 पी 1812 सुबह सतना की ओर जा रही थी। भसूड़ा पंचायत अंतर्गत बुचुआ नाला के समीप यात्री बस बेकाबू होकर पलट गई। यात्री बस में 30 से अधिक यात्री सवार थे। हादसे की खबर लगते ही थाना प्रभारी बखत सिंह ठाकुर और यातायात प्रभारी ज्योति दुबे मौके पर पहुंचे और बस में फंसे यात्रियों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकला गया। घायलों में महिलाएं, बच्चे व बुजुर्ग भी शामिल हैं।

सं गरिमा

वार्ता

More News
अगले पांच साल महान भारत की नींव डालने के, कोई बूथ ऐसा ना हो, जहां भाजपा की जीत ना हो : शाह

अगले पांच साल महान भारत की नींव डालने के, कोई बूथ ऐसा ना हो, जहां भाजपा की जीत ना हो : शाह

25 Feb 2024 | 5:14 PM

खजुराहो, 25 फरवरी (वार्ता) आगामी लोकसभा चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं को विजय का संकल्प दिलाते हुए केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने आज कहा कि अगले पांच साल महान भारत की नींव डालने के हैं और लोकसभा चुनाव में कोई ऐसा बूथ ना हो, जहां भाजपा की जीत ना हो।

see more..
image