Monday, Jan 25 2021 | Time 00:38 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • महिला कर्मचारियों का विशेष ख्याल रखें अधिकारीः राव
राज्य » अन्य राज्य


मदुरै में दुकान में आग लगने दो की मौत, दो घायल

मदुरै में दुकान में आग लगने दो की मौत, दो घायल

चेन्नई,14 नवंबर (वार्ता) तमिलनाडु के मदुरै में शनिवार का कपड़े की एक दुकान में भीषण आग लग गई जिसे बुझाने के दौरान राज्य के अग्निशमन एवं बचाव सेवा विभाग के दो कर्मियों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये।

इस बीच मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी ने मृतकों के परिजनों को 25-25 लाख रुपये की सहायता राशि और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की।

पुलिस मुख्यालय से प्राप्त रिपोर्ट में बताया गया कि दक्षिण मासी स्ट्रीट में कपड़े की एक दुकान में आग लगने की सूचना मिलने के बाद अग्निशमन सेवा दल को आग पर काबू पाने के लिए भेजा गया। जब दमकल कर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे थे तभी दो मंजिला यह इमारत ढह गयी जिससे चार लोग मलबे में दब गये।

उन्होंने बताया कि इन लोगों को मलबे से बाहर निकालकर गर्वनमेंट राजाजी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां दो दमकल कर्मी कृष्णामूर्ति और शिवाराजन की उपचार के दौरान मौत हो गयी। अन्य दो घायल दमकलकर्मी आर कल्याणकुमार और चिन्नाकरुप्पु का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

इस बीच, मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी, विपक्ष के नेता एवं द्रमुक प्रमुख एम के स्टालिन, पीएमके के डॉ एस रामदास तथा विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने दोनों दमकलकर्मियों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

श्री पलानीस्वामी ने कृष्णामूर्ति एवं शिवराजन के परिजनों को 25-25 लाख रुपये सहायता राशि देने तथा उनके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है। मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष से तथा बाकी 15 लाख अन्य सरकारी फंड से दिया जाएगा।

श्री पलानीस्वामी ने इस हादसे में घायल दोनों कर्मचारियों को तीन-तीन लाख रुपये की सहायता देने की भी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि सरकार दाेनों घायल दमकलकर्मियों की चिकित्सा का पूरा खर्च भी वहन करेगी।

संजय.श्रवण

वार्ता

More News
वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

25 Jan 2021 | 12:00 AM

रामानाथपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) तमिलनाडु के थापल चावड़ी में रविवार को ओमनी वैन और पर्यटक वैन की टक्कर में महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गए।

see more..
सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

24 Jan 2021 | 11:38 PM

तिरुवनंतपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) केरल सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री उम्मन चांडी और अन्य के खिलाफ सोलर सेक्स स्कैंडल मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने का निर्णय लिया है।

see more..
त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

24 Jan 2021 | 9:27 PM

हरिद्वार/देहरादून, 24 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा है कि हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुम्भ पूरी तरह से 'बेदाग' होगा।

see more..
image