Friday, Mar 29 2024 | Time 04:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


फाइनेंस कम्पनी के एजेंट को लूटने वाले गिरफ्तार

फाइनेंस कम्पनी के एजेंट को लूटने वाले गिरफ्तार

श्रीगंगानगर 02 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में मुकलावा थाना क्षेत्र में एक निजी फाइनेंस कम्पनी के कलेक्शन एजेंट से एक लाख 25 हजार रूपए की लूट करने के आरोप में पुलिस ने आज दो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार दोनों आरोपी साला-जीजा है। वारदात में शामिल दो अन्य युवकों की पहचान हो गई है, जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस प्रयासरत है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान किशनपुरा निवासी रवीन्द्र उर्फ मिलखा और रवीन्द्र सिंह मजहबी सिख निवासी चक 41 एफ के रूप में हुई है।

गौरतलब है कि मुकलावा थाना क्षेत्र में चक 85 एलएनपी के समीप दो दिन पूर्व अपराह्न सवा तीन बजे भारत फाइनेंस प्राइवेट कम्पनी का एजेंट किशनसिंह मोदी कई गांवों में कलेक्शन करते हुए वापिस रायसिंहनगर अपने ऑफिस जा रहा था। रास्ते में मोटरसाइकिल पर सवार तीन नकाबपोश युवकों ने रोककर उससे नकदी लूट ली। उसके दो साथी अभी पकड़ से बाहर है, लेकिन शीघ्र पकड़े जाने की सम्भावना है।

पुलिस आरोपियों से पुछताद कर रही है।

More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image