Friday, Mar 29 2024 | Time 13:01 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


अनंतनाग में दो आंतकवादी ठिकानों का भंडाफोड़

अनंतनाग में दो आंतकवादी ठिकानों का भंडाफोड़

श्रीनगर 21 फरवरी (वार्ता) केंद्रशासित जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के समीप एक ढाबे में गोलीबारी की घटना में कथित रूप से संलिप्त एक व्यक्ति को सुरक्षा बलों ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया वहीं अनंतनाग जिले के जंगल इलाके में दो आतंकवादी ठिकानों का भंडाफोड़ कर हथियार और विस्फोटक बरामद किया।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने अनंतनाग के जंगल इलाके में संयुक्त तलाश अभियान शुरू किया। अभियान के दौरान सुरक्षा बलाें ने दो आतंकवादी ठिकानों का भंडाफोड़ कर तीन एके- 56 राइफल , दो चाइनीज पिस्तौल , दो ग्रेनेड, टेलीस्कोप, गोलियां और अन्य आपराधिक सामग्री बरामद किया।

उन्होंने बताया कि बुधवार की शाम श्रीनगर के सोनवार इलाके में प्रसिद्ध कृष्णा ढाबा के समीप गोलीबारी की घटना के मामले में सुरक्षा बलों ने तीन नये भर्ती हुए आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। इनसे पूछताछ के दौरान प्राप्त जानकारी के आधार पर अनंतनाग में एक अन्य की गिरफ्तार और हथियारों की बरामदगी हुई। गोलीबारी में कृष्णा ढाबा के मालिक रमेश कुमार मेहरा का पुत्र आकाश घायल हो गया था। गोलीबारी की यह घटना ऐसे समय हुई थी जब 23 विभिन्न देशों के राजनयिक केंद्रशासित जम्मू कश्मीर की जमीनी परिस्थिति का जायजा लेने के लिए दो दिवसीय दौरे पर आये थे।

टंडन

वार्ता

More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image