Friday, Mar 29 2024 | Time 03:12 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


श्रीनगर मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये, दो जवान घायल

श्रीनगर, 26 जनवरी (वार्ता) जम्मू- कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आंतकवादी मारे गये जबकि सुरक्षाबलों के दो जवान घायल हो गये।

पुलिस महानिरीक्षक एस. पी. पाणि ने बताया कि आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के अाधार पर राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने शनिवार सुबह आतंकवादियों को पकड़ने के लिए श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र खोनमोह में संयुक्त रूप से तलाश तथा घेराबंदी अभियान शुरू किया।

उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल जब एक विशेष स्थान की ओर बढ़ रहे थे तो वहां पहले से छिपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की और इस तरह सुरक्षा बलों तथा आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी।

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि अभी तक दो आंतकवादी मारे गये हैं जिनकी पहचान नहीं हो सकी है। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों के दो जवान भी घायल हो गये। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ अभी भी जारी है। उन्होंने लोगों से सुरक्षा कारणों से मुठभेड़ स्थल की ओर न जाने की भी अपील की है। उन्होंने कहा कि आतंकवादी आज क्षेत्र में कोई बड़ा हमला करने की फिराक में थे।

संजय.श्रवण

वार्ता

More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image