Tuesday, Apr 23 2024 | Time 09:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पपला फरारी मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार

पपला फरारी मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार

अलवर 12 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के बहरोड़ थाने में फायरिंग कर ईनामी बदमाश विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को लॉकअप को तोड़कर भगाने के मामले में स्पेशल ऑपरेशन ग्रूप (एसओजी) ने आज दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ( एसओजी) करण शर्मा ने बताया कि इस मामले में अब तक एसओजी सात आरोपीयो को गिरफ्तार कर चुकी है। एसओजी ने गुरूवार को जितेंद्र गुर्जर एवं विक्रम गुर्जर को गिरफ्तार किया। इन पर पपला को शरण देने का आरोप है। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है।

इस बीच पूर्व में रिमांड पर चल रहे पांच अन्य आरोपियों की पुलिस रिमांड समाप्त होने पर आज न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में 14 दिन के लिए जेल भेज दिया है।

बहरोड़ न्यायालय के न्यायधीश आशुतोष कुमावत की अदालत ने पूर्व में गिरफ्तार पांच आरोपी विनोद स्वामी, कैलास गुर्जर, जगन खटाणा, महिपाल ओर सुभाष को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

श्री शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने विक्रम पपला को तिजारा में तीन माह पूर्व मकान किराए पर दिलाया था और बहरोड़ कांड के बाद फरार होने के बाद विक्रम ओर जितेंद्र ने ही उसे तिजारा क्षेत्र में ठहराया था और अगले दिन उसको हरियाणा में बाइक से छोड़कर आये थे।

जैन रामसिंह

वार्ता

More News
लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

22 Apr 2024 | 9:48 PM

उदयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा आम चुनाव के दूसरे चरण में उदयपुर (अनुसूचित जनजाति) लोकसभा सीट पर इस बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं कांग्रेस के बीच दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला होने के आसार है।

see more..
image