Friday, Mar 29 2024 | Time 02:02 Hrs(IST)
image
खेल


तेलंगाना में सरकारी नौकरी में खिलाड़ियों को दो फीसदी आरक्षण

तेलंगाना में सरकारी नौकरी में खिलाड़ियों को दो फीसदी आरक्षण

हैदराबाद, 21 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने राज्य में सरकारी नौकरियों में खिलाड़ियों के लिये दो फीसदी आरक्षण की घोषणा की है।

गोल्ड कोस्ट में 21वें राष्ट्रमंडल खेलों में हिस्सा लेकर लौटे खिलाड़ियों में से 18 सदस्यों ने शनिवार को यहां प्रगति भवन में मुख्यमंत्री से मुलाकात की। इसी दौरान राव ने सरकारी नौकरियाें में खिलाड़ियों के लिये दो फीसदी आरक्षण देने की घोषणा की।

आधिकारिक बयान के अनुसार मुख्यमंत्री से मिलने गये खिलाड़ियों में तेलंगाना, आंध्रप्रदेश, केरल, महाराष्ट्र और कर्नाटक के खिलाड़ी शामिल थे। राव ने सम्मान समारोह में प्रत्येक खिलाड़ी को गुलदस्ता और शॉल देकर सम्मानित किया और सभी से व्यक्तिगत रूप से बात की और उन्हें बधाई दी।

मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे खिलाड़ियों में स्वर्ण पदक विजेता सायना नेहवाल, रजत विजेता पीवी सिंधू, किदाम्बी श्रीकांत, सात्विकसेराज रैंकीरेड्डी, एन सिक्की रेड्डी, एच एस प्रणय, अश्विनी पोनप्पा, जिमनास्ट मेघना गुंडलापल्ली, मुक्केबाज़ हसामुद्दीन मोहम्मद, निशानेबाज़ गगन नारंग, टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंत शरत कमल, बैडमिंटन के राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद मौजूद थे।

प्रीति राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image