Thursday, Apr 18 2024 | Time 07:54 Hrs(IST)
image
खेल


दो दिन में दो पिच पर हुआ खेल, लेकिन मैच ड्रा

दो दिन में दो पिच पर हुआ खेल, लेकिन मैच ड्रा

पुड्डुचेरी, 25 दिसम्बर (वार्ता) पुडुचेरी और उत्तराखंड के बीच रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप मैच पिच खतरनाक होने के कारण मंगलवार को ड्रा घोषित कर देना पड़ा और दोनों टीमों को एक-एक अंक दिया गया।

तीसरे दिन जिस मुख्य पिच पर खेल हुआ उस पर खतरनाक उछाल के कारण 8.2 ओवर का खेल ही हो पाया। चौथे तथा अंतिम दिन मैच में नयी शुरुआत की और नयी पिच पर नया टॉस हुआ लेकिन इस पर भी असमान उछाल के कारण मैच को 15 ओवर बाद ही दोनों टीमों की सहमति से समाप्त घोषित किया गया। तब तक पुड्डुचेरी ने तीन विकेट खोकर 23 रन बनाये थे।

चौथे दिन पुड्डुचेरी ने 15 ओवर में तीन विकेट पर 23 रन बनाये थे कि लंच ले लिया गया। लेकिन इस ब्रेक से पहले की आखिरी गेंद बल्लेबाज पारस डोगरा के सीने के पास लगी थी। इसके बाद कप्तानों, अम्पायरों और मैच रेफरी के बीच बैठक के बाद मैच को समाप्त करने का फैसला कर लिया गया।

मैच के पहले दो दिन पूरी तरह धुल गए थे। तीसरे दिन आसमान साफ़ हुआ और टॉस किया गया जिसमें पुड्डुचेरी ने पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। खेल हालांकि देर से शुरू हुआ और लंच से पहले छह ओवर ही फेंके जा सके। तब तक उत्तराखंड ने बिना कोई विकेट खोये 17 रन बनाये थे।

लंच के बाद 14 गेंद फेंकी जा सकी थी कि मैदानी अम्पायरों ने दोनों टीमों को बाहर बुला लिया। दरअसल उत्तराखंड के दोनों ओपनरों ने शरीर पर कई गेंदें लगाने के बाद अम्पायरों से इसकी शिकायत की। इस समय उत्तराखंड का स्कोर 8.2 ओवर में बिना कोई विकेट खोये 20 रन था।

चौथे दिन नयी पिच पर नयी शुरुआत हुई, नया टॉस हुआ लेकिन हालत जस के तस रहे और मैच को समाप्त करना पड़ा। पुड्डुचेरी ने इस बार टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन 15 ओवर बाद पिच की खतरनाक उछाल के कारण मैच ड्रा समाप्त करना पड़ा।

 

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image