Friday, Apr 26 2024 | Time 01:28 Hrs(IST)
image
दुनिया


टेक्सास में दो पुलिस अधिकारियों की गोली मारकर हत्या

टेक्सास में दो पुलिस अधिकारियों की गोली मारकर हत्या

वाशिंगटन 12 जुलाई (स्पूतनिक) अमेरिका में दक्षिण टेक्सास के मैकएलेन में दो पुलिस अधिकारियों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

मैकएलेन के मेयर जिम डार्लिंग ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, "मैं बेहद दुखी मन से यह खबर शेयर कर रहा हूं कि आज हमने अपने दो बहादुर पुलिस अधिकारियों को खो दिया। पुलिस अधिकारी एडेलमिरो गार्जा तथा इस्माइल शावेज के परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना और सहानुभूति है। मैं इस मुश्किल घड़ी में उनके परिजनों के लिए दुआ करने की अपील करता हूं। "

श्री जिम ने ट्विटर पर बयान जारी कर पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि श्री गार्जा तथा श्री शावेज की ड्यूटी के दौरान मौत हुई है।

मैकएलेन के पुलिस प्रमुख विक्टर रोड्रिग्ज ने बताया कि एक घर से मदद के लिए फोन आने के बाद पुलिस अधिकारी शनिवार रात वहां पहुंचे थे। इसी दौरान संदिग्ध ने गोली मार कर उनकी हत्या कर दी और इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि 45 वर्षीय श्री गार्जा तथा 39 वर्षीय श्री शावेज को एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार एल्डन कारामिलो (23) नामक यह संदिग्ध पहले भी गिरफ्तार हो चुका था, लेकिन पुलिस अधिकारियों को यह अनुमान नहीं था कि यह इस तरह की वारदात को अंजाम दे सकता है।

संतोष, यामिनी

स्पूतनिक

image