Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरेली में कार की टक्कर से दो पुलिसकर्मियों की मौत

बरेली में कार की टक्कर से दो पुलिसकर्मियों की मौत

बरेली 02 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली के फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में कार की चपेट में आकर मोटरसाइकिल सवार दरोगा और हेड कांस्टेबल की मृत्यु हो गयी।

पुलिस ने रविवार को बताया कि लखनऊ -दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार देर रात ढाबे से खाना खाकर लौट

रहे बाइक सवार दरोगा और हेड कांस्टेबल लग्जरी कार से टकरा गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखचे उड़ गए। हादसे में दारोगा और हेड कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

उन्होने बताया कि अमरोहा जिले के गांव मुनव्वरपुर, थाना नौगवां सादात निवासी दारोगा राजवीर सिंह फतेहगंज पश्चिमी थाने में तैनात थे। देर रात वह हेड कांस्टेबल रजनीश कुमार, निवासी गांव कालीजर, थाना अलीगंज, जिला एटा के साथ ढाबे से खाना खाकर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक थाने से 100 मीटर पहले पहुंची तो वे उल्टी दिशा की ओर मुड़ गए। इसी दौरान बरेली की तरफ से जा रही ऑडी कार ने उन्हें रौंद दिया। हादसे में दारोगा व हेड कांस्टेबल की मौके पर मौत हो गई।

सूचना पर एसपी देहात एवं सीओ भी पहुंच गए। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। बरेली के डीआईजी आर के पांडेय ने बताया कि कार को चालक आनंद शर्मा चला रहा था। कार कैनविज के मालिक कन्हैया गुलाटी की है। कार में परिवार के सदस्य भी सवार थे। इस संबंध में थाना फतेहगंज पश्चिमी में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image