Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:26 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर पुलिस मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी बदामश गिरफ्तार

बुलंदशहर पुलिस मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी बदामश गिरफ्तार

बुलन्दशहर, 19 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के शिकारपुर और कोतवाली देहात क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में 25-25 हजार रुपये के दो इनामी बदमाश घायल हो गये,जिन्हें गिरफ्तार कर लिया जबकि उनके दो साथी भागने में सफल रहे ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसएसपी एन कोलांचि ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गुरुवार देर रात कोतवाली देहात प्रभारी अरविन्द कुमार ने सूचना पर मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों को घेर लिया। मुठभेड़ में मोटरसाइकिल सवार 25 हजार का इनामी बदमाश लोकेश घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा। लोकेश शिकारपुर क्षेत्र के तैय्यबपुर का रहने वाला है।

उन्होंने बताया कि इसके इलावा मध्यरात्रि के बाद शिकारपुर इलाके में पुलिस मुठभेड़ के दौरान ने 25 हजार का इनामी आरिफ घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया। इस घटना में एक सिपाही भी घायल हो गया है । घायल बदमाशों और पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरिफ अमरोहा के हसनपुर क्षेत्र के गाम मंगलोर का रहना वाला हैं । आरिफ और लोकश के खिलाफ करीब 12 से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं । इनकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

एसएसपी ने बताया कि पुलिस को काफी समय से इन बदमाशों की तलाश थी। बदमाशों के पास से तमंचे और कारतूस बरामद किए गये हैं। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान इन बदमाशों के दो साथी भाग गये,जिनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि लोकेश और आरिफ जिले में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे और उसके पहले ही मुठभेड़ में दबोच लिया गया।

 

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image