Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:08 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


राजद के दो सदस्य सदन के बीच में आपस में उलझे

राजद के दो सदस्य सदन के बीच में आपस में उलझे

पटना 13 फरवरी(वार्ता) बिहार विधानसभा में आज अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गयी जब सरकार का विरोध करते-करते मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के दो सदस्य ही सदन के बीच में आपस में उलझ गये।

विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के जवाब से असंतुष्ट सदस्य सदन के बीच में आकर सरकार के खिलाफ किसान विरोधी होने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी करने लगे। इसी दौरान जब सदन को अव्यवस्थित देख सभाध्यक्ष विजय कुमार चौधरी सदन को स्थगित करने की घोषणा करने ही वाले थे तब राजद के अब्दुल बारी सिद्दिकी ने सदन से बहिर्गमन करने की घोषणा की। इसके बाद उनके साथ राजद के कुछ सदस्य सदन से बहिर्गमन करने लगे। इसपर राजद के मुख्य सचेतक ललित यादव ने अपनी पार्टी के सदस्यों से सदन के बीच में ही रहकर नारेबाजी करने को कहा।

श्री यादव और राजद के कुछ सदस्य सदन के बीच से ही नारेबाजी करते रहे तब सभाध्यक्ष विजय कुमार चौधरी और संसदीय कार्य मंत्री ने कहा कि श्री सिद्दिकी राजद सदस्यों के साथ सदन से बहिर्गमन कर गये और कुछ सदस्य यहां नारे लगा रहे हैं। उन्होंने राजद के ललित यादव से पूछा कि आखिर राजद के सदस्य क्या चाहते हैं। श्री यादव ने शोरगुल और नारेबाजी के बीच ही कुछ कहने की कोशिश की लेकिन शोर के कारण उनकी बात ठीक से सुनाई नहीं दी। इसी बीच विधायक विजय प्रकाश सदन के बीच में आकर श्री ललित यादव से भी सदन से बहिर्गमन करने के श्री सिद्दिकी के निर्णय की जानकारी दी। इसपर श्री प्रकाश और श्री यादव के बीच तीखी नोंक झोंक हुई। इसके बाद श्री यादव और राजद के अन्य सदस्य भी सदन से बहिर्गमन कर गये।

शिवा सूरज

जारी वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image