Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:50 Hrs(IST)
image
राज्य


एक करोड़ से अधिक के चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

एक करोड़ से अधिक के चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

बेतिया 19 सितंबर (वार्ता) बिहार के पश्चिम चम्पारण जिले में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों ने एक करोड़ बीस हजार रुपये के चरस के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।

आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि नेपाल से भारी मात्रा में चरस लेकर मोटरसाइकिल से कुछ तस्कर आने वाले हैं। इसी आधार पर पचरौता और नरकटियागंज एसएसबी बल के जवानों ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए वाहनों की विशेष जांच शुरू की। इसी दौरान नेपाल के रास्ते से एक संदिग्ध मोटरसाइकिल भारतीय सीमा में प्रवेश की, जिसे रुकने का ईशारा जवानों ने किया।

सूत्रों ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार तस्करों ने वाहन रोकने की बजाए उसकी रफ्तार बढ़ा दी लेकिन जवानों ने कुछ दूरी तक पीछा कर उसे पकड़ लिय। मोटरसाइकिल की तलाशी लेने पर सीट के नीचे से छह किलोग्राम चरस बरामद किया गया। साथ ही धुमाटांड़ जसौली निवासी विनोद चंद्र दास और ब्रजेश दास को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार तस्करों सेपूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई के लिए उन्हें स्थानीय थाने को सौंप दिया जाएगा।

सौरभ सतीश

वार्ता

More News
योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

20 Apr 2024 | 7:46 PM

चित्तौड़गढ़ 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी एवं पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी के समर्थन में शनिवार को चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा में रोड़ शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image