Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:01 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


उरी में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, तीन जवान घायल

उरी में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, तीन जवान घायल

श्रीनगर 26 सितंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में बारामूला जिले के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये हैं और तीन जवान घायल हो गये हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शनिवार अपराह्न सुरक्षा बलों का आतंकवादियों से दोबारा सामना हुआ। ये आतंकवादी 18 और 19 सितंबर की दरम्यानी रात नियंत्रण रेखा पार कर देश में घुसे और उस दिन भी उनकी सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ हुई थी लेकिन वह चकमा देकर भाग खड़े हुए थे। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये और सुरक्षा बल के तीन जवान घायल हो गये।

घटना के विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है।

उन्होंने कहा कि यह आतंकवादियों द्वारा घुसपैठ की नयी कोशिश नहीं थी। ये आतंकवादी 18 और 19 सितंबर की दरम्यानी रात पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से इस तरफ घुस आये थे। थोड़ी देर की गोलीबारी के बाद हालांकि आतंकवादी इलाके से भाग गये थे। उन्होंने बताया कि बाद में जंगल क्षेत्र में लगभग तीन दिन तक बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन घुसपैठियों का पता नहीं चल सका। सुरक्षा बलों ने बाद में अभियान बंद कर दिया लेकिन शनिवार को आतंकवादियों से दोबारा सामना हुआ जिसके बाद उन्हें मार गिराया गया।

यामिनी

वार्ता

More News
उम्मीद है कि अफस्पा हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी  भाजपा: महबूबा

उम्मीद है कि अफस्पा हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी भाजपा: महबूबा

27 Mar 2024 | 6:25 PM

श्रीनगर, 27 मार्च (वार्ता) पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को उम्मीद जताई कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार जम्मू-कश्मीर में सशस्त्र बल विशेष शक्तियां अधिनियम (अफस्पा) हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी।

see more..
image