Friday, Mar 29 2024 | Time 11:58 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


सोपोर मुठभेड में दो आतंकवादी ढेर

सोपोर मुठभेड में दो आतंकवादी ढेर

बारामूला, 30 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के सोपोर जिले में गुरुवार को घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों की बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिलने के बाद राष्ट्रीय रायफल्स, केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने संयुक्त रूप से सोपोर के डेंजरपोरा में आज तड़के घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया।

सुरक्षा बलों के जवानों ने इलाके से बाहर जाने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया गया है और घर-घर तलाशी ली। सुरक्षा बल के जवान जब एक खास क्षेत्र की ओर बढ़ रहे तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से उन पर गोलीबारी शुरु कर दी।

सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई के बाद शुरू मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादी मारे गये। मुठभेड़ स्थल से हाथियार और गोला बारुद बरामद किये गये हैं।

प्रशासन ने किसी भी तरह की अफवाहों को रोकने के लिए एहतियात के तौर पर क्षेत्र में मोबाइल इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है।

 

More News
उम्मीद है कि अफस्पा हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी  भाजपा: महबूबा

उम्मीद है कि अफस्पा हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी भाजपा: महबूबा

27 Mar 2024 | 6:25 PM

श्रीनगर, 27 मार्च (वार्ता) पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को उम्मीद जताई कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार जम्मू-कश्मीर में सशस्त्र बल विशेष शक्तियां अधिनियम (अफस्पा) हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी।

see more..
image