Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


नोएडा पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

नोएडा पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

गौतमबुद्धनगर, 01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्धनगर जिले के फेज-2 थाना क्षेत्र में गुरुवार को हुई पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर बदमाश घायल हो गये,जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया ।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थाना फेस-2 पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया, तो उन्होंने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जिसमें दो बदमाश बागपत निवासी आकाश और उसका साथी करावलनगर दिल्ली निवासी रवि घायल हो गया । दोनों को गिरफ्तार कर लिया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से देशी पिस्टल 32 बोर, तमंचा कुछ कारतूस, मोटर साइकिल, 1750 नकदी, बैग आदि बरामद हुए। गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिनके विरूद्ध विभिन्न थानों में हत्या का प्रयास व आम्र्स एक्ट आदि के कई अभियोग पंजीकृत हैं । इन बदमाशों ने 24 जुलाई को हत्या के इरादे से प्राॅपर्टी डीलर के आफिस में घुस के उसके कर्मचारी राजकुमार को गोली मार दी थी, जिसके सम्बन्ध में थाना फेज-2 पर अभियोग पंजीकृत हैं। गिरफ्तार बदमाशों ने उक्त घटना करना स्वीकार किया है।

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image