Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:57 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


एके-47 लहराये जाने के मामले में विवेका पहलवान के दो समर्थक गिरफ्तार

एके-47 लहराये जाने के मामले में विवेका पहलवान के दो समर्थक गिरफ्तार

बाढ़ 10 सितंबर (वार्ता) निर्दलीय विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी के बाद उनके प्रतिद्वंद्वी विवेका पहलवान के समर्थकों के प्रतिबंधित एके-47 राइफल लहराये जाने की वायरल हुई वीडियो के मामले में पुलिस ने बिहार के पटना जिले में मोकामा थाना क्षेत्र के मोकामा से चंदन और विक्की को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि एके-47 और ग्रेनेड बरामदगी मामले में विधायक श्री सिंह की गिरफ्तारी के बाद उनके प्रतिद्वंद्वी विवेका पहलवान के दो समर्थक चंदन और विक्की के एके-47 लहराये जाने की वीडियो वायरल हुई थी। लेकिन, इन दोनों की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर विधायक के समर्थकों ने पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया था।

सूत्रों ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुये चंदन और विक्की के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी। हालांकि इन दोनों अपराधियों ने एक और वीडियो वायरल कर एके-47 को प्लास्टिक का खिलौना बताया।

पुलिस ने इस वीडियो पर भरोसा नहीं किया और उन दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी रखी। इस क्रम में पुलिस ने कल देर रात बाढ़ अनुमंडल के मोकामा थाना क्षेत्र के माेकामा में दबिश दी और चंदन एवं विक्की काे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस कड़ाई से पूछताछ कर रही है। पूछताछ से बड़े खुलासे होने की उम्मीद लगाई जा रही है।

सं सूरज

वार्ता

image