Tuesday, Apr 16 2024 | Time 20:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पिकअप के पलटने से दो महिलाओं की मौत, डेढ़ दर्जन लोग घायल

पिकअप के पलटने से दो महिलाओं की मौत, डेढ़ दर्जन लोग घायल

नागौर 21 मार्च (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के कुचेरा थाना क्षेत्र में आज सुबह पिकअप के पलट जाने से दो महिला मजदूरों की मौत हो गई जबकि डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गये।

कुचेरा थानाधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि खेत में फसल काटने के लिए पिकअप करीब दो दर्जन मजदूरों को लेकर जा रही थी कि क्षेत्र में बुटाटी के पास ऊंट धड़ा के पास सुबह करीब दस बजे टायर फट जाने पर वह अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में दो महिलाओं की मृत्यु हो गई जबकि घायल डेढ दर्जन लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। इनमें गंभीर रुप से घायल मजदूरों को नागौर अस्पताल भेजा गया हैं।

मृतक महिला मजदूर जिले के पादुकलां थाना क्षेत्र के नीमड़ी कला जावला की रहने वाली थी। उन्होंने बताया कि पिकअप में 23 लोग सवार थे।

उधर जिले के डेगाना के निम्बोला कलां गांव के पास भी मजदूरों से भरी एक पिकअप पलट जाने से कई लोग घायल हो गये। उनमें सात लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर घायलों को अजमेर अस्पताल भेज दिया गया।

जोरा

वार्ता

More News
कांग्रेस एवं गहलोत ने वोट के लिए झूठ बोलकर जनता को किया गुमराह-सीतारमण

कांग्रेस एवं गहलोत ने वोट के लिए झूठ बोलकर जनता को किया गुमराह-सीतारमण

16 Apr 2024 | 7:47 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा चुनाव के लिए जारी संकल्प पत्र को विकसित भारत 2047 का विजन पत्र बताया वहीं कांग्रेस और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर चुनाव के समय वोट के लिए झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया।

see more..
image