Saturday, Apr 20 2019 | Time 07:57 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • रूस ने अमेरिका से की द्विपक्षीय संबंधों को सुधारने की अपील
  • ट्रम्प के खिलाफ महाभियोग की कार्यवाही शुरू होनी चाहिए: वॉरेन
  • लंदन में पुलिस ने 106 पर्यावरणविदों को किया गिरफ्तार
  • गाजा में इजरायली सेना से झड़प में 48 फिलिस्तीनी घायल
  • झूठ बोलकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं मोदी: बालकृष्णन
  • बंगाल में फिरदौस का प्रचार अभियान खेदजनक: मोमन
States » Uttar Pradesh


मोदी के नेतृत्व में भारत बनेगा विश्व की पांचवीं अर्थव्यवस्था: सिन्हा

मोदी के नेतृत्व में भारत बनेगा विश्व की पांचवीं अर्थव्यवस्था: सिन्हा

जौनपुर, 11 फरवरी (वार्ता) केन्द्रीय रेल एवं संचार राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश जल्द ही इंग्लैंड को पछाड़ कर दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था का बन जाएगा।
श्री सिन्हा ने रविवार देर शाम यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा, “हमारे लिए गौरव की बात है कि देश विश्व की छठी अर्थव्यवस्था का देश बन चुका है और वह दिन दूर नहीं जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश जल्द ही इंग्लैंड को पछाड़ कर दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था का बन जाएगा।”
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने वाला है और किसी भी चुनाव में मुद्दे बहुत होते है लेकिन एक- दो ही ऐसे मुद्दे होते है जो चुनाव को प्रभावित करते है। जिसमें सबसे बड़ा है नेतृत्व का मुद्दा और आज हमारे नेतृत्व का विरोध करने का साहस एवं हिम्मत किसी के पास नहीं है।
भाजपा नेता ने कहा कि मौजूदा राजग सरकार एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का कोई मुकाबला नहीं है। इस देश के विपक्षी पार्टियों का आधार तथा विश्वसनीयता जनता के बीच नहीं रह गई है। पूरे विश्व में देश की ख्याति एवं प्रतिष्ठा को बढ़ाने का पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जाता है।

More News
राहुल गांधी की भारतीय नागरिकता के मामले का जल्द हो निपटारा:उच्च न्यायालय

राहुल गांधी की भारतीय नागरिकता के मामले का जल्द हो निपटारा:उच्च न्यायालय

19 Apr 2019 | 10:47 PM

लखनऊ, 19 अप्रैल (वार्ता) इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भारतीय नागरिकता के मामले को तय करने के लिए सक्षम अधिकारी के समक्ष फिर से अर्जी देने के आदेश याची को दिए है । न्यायालय ने कहा कि इसका निपटारा कानून के अनुसार जल्द किया जाय ।

see more..
image