Tuesday, Apr 16 2024 | Time 23:38 Hrs(IST)
image
राज्य


यूएनआई ने कर्नाटक में सेवाएं बहाल की

यूएनआई ने कर्नाटक में सेवाएं बहाल की

बेंगलुरु,17 जून(वार्ता) केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर और कर्नाटक के राजस्व मंत्री आर वी देशपांडे से आश्वासन मिलने के बाद संवाद समिति यूनाइटेड न्यूज ऑफ इंडिया (यूएनआई) ने राज्य में अंग्रेजी और कन्नड़ की अपनी सेवाएं सोमवार को बहाल कर दी।

श्री जावडेकर के सकारात्मक हस्तक्षेप और श्री देशपांडे के आश्वासन के बाद यूएनआई प्रबंधन ने कन्नड और अंग्रेजी भाषा में समाचार सेवाएं बहाल करने का निर्णय लिया।

संवाद समिति के वरिष्ठ पत्रकारों और निदेशक मंडल के सदस्यों ने श्री देशपांडे से मुलाकात करके उन्हें हाल के घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी।

गौरतलब है कि यूएनआई ने बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका ( बीबीएमपी) की ओर से प्रताड़ित किये जाने और ‘प्रेस पर हमले’ के विरोध में रविवार को कर्नाटक में अस्थायी रूप से अपनी अंग्रेजी और कन्नड समाचार सेवा रोक दी थी।

बीबीएमपी की ओर से शहर के वसंतनगर स्थित यूएनआई भवन को खाली कराने की लगातार मिल रही धमकियों के परिप्रेक्ष्य में संवाद समिति ने यह कदम उठाया गया था। बीबीएमपी का कहना है कि जिस जमीन पर यूएनआई का भवन बना हुआ है,उसकी लीज अवधि समाप्त हो गयी है।

जितेन्द्र आशा

जारी वार्ता

More News
योगी ने रामनवमी पर प्रदेशवासियों को दी बधाई एवं शुभकामनाएं

योगी ने रामनवमी पर प्रदेशवासियों को दी बधाई एवं शुभकामनाएं

16 Apr 2024 | 11:23 PM

लखनऊ 16 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामनवमी के पर्व पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

see more..
भाजपा देश मे स्पष्ट विज़न के साथ काम कर रही है:तंवर

भाजपा देश मे स्पष्ट विज़न के साथ काम कर रही है:तंवर

16 Apr 2024 | 11:00 PM

सिरसा,16 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के पूर्व सांसद व भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा देश में क्लियर वीजन व मिशन के साथ काम कर रही है जबकि दूसरी ओर दिशाहीन विपक्ष है। जिसके पास न नेता है ना नीतियां है और ना ही नेतृत्व है।

see more..
image