Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:21 Hrs(IST)
image
बिजनेस


यूनियन बैंक को सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी बैंक सहित 6 आईबीए पुरस्कार

यूनियन बैंक को सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी बैंक सहित 6 आईबीए पुरस्कार

मुंबई, 06 दिसंबर,(वार्ता) सार्वजनिक क्षेत्र के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया को विभिन्न श्रेणियों के तहत आईबीए बैंकिंग प्रौद्योगिकी पुरस्कारों के 18वें संस्करण में घोषित बड़े बैंकों की श्रेणी के अंतर्गत 6 पुरस्कार मिले हैं।

बैंक ने आज यहां जारी बयान में कहा कि बैंकिंग में डिजिटल और एनालिटिक्स का भविष्य मनाते हुए इस वर्ष के आईबीए पुरस्कारों ने बैंकिंग उद्योग में उन प्रौद्योगिकियों और कार्यप्रणालियों को मान्यता दी है जिन्होंने पिछले वर्ष में उच्च स्तर का नवाचार का प्रदर्शन किया है। यूनियन बैंक ऑफ इंडिया को सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी बैंक , सर्वश्रेष्ठ आईटी जोखिम प्रबंधन और सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी प्रतिभा के लिए बड़े बैंकों की श्रेणी (सार्वजनिक और निजी) के तहत विजेता के रूप में सम्मानित किया गया है।

पुरस्कारों का चयन ग्राहक सुविधा, प्रणाली के लचीलेपन और निरंतर सुधार के क्षेत्र में नवीन पद्धति के कार्यान्वयन के आधार पर किया गया था। बैंक को लगातार चौथे वर्ष सर्वश्रेष्ठ आईटी जोखिम प्रबंधन के तहत सम्मानित किया गया है। बैंक ने सर्वश्रेष्ठ एआई एंड एमएल बैंक, सर्वश्रेष्ठ वित्तीय समावेशन और सर्वश्रेष्ठ फिनटेक सहयोग श्रेणी के तहत एक विशेष पुरस्कार भी प्राप्त किया है।

शेखर

वार्ता

More News
रैलिस इंडिया को चौथी तिमाही में 21 करोड़ रु. का घाटा

रैलिस इंडिया को चौथी तिमाही में 21 करोड़ रु. का घाटा

22 Apr 2024 | 9:27 PM

नयी दिल्ली, 22 अप्रैल (वार्ता) टाटा एंटरप्राइजेज की बीज और कृषि रसायन इकाई रैलिस इंडिया लि को निर्यात बाजार की चुनौतियों तथा इन्वेंट्री नुकसान से 31 मार्च 2024 को समाप्त वित्त वर्ष की चौथी तिमाही में 21 करोड़ रुपये का घाटा हुआ।

see more..
रिलायंस का तिमाही सकल मुनाफा मामूली बढ़कर 21243 करोड़ हुआ

रिलायंस का तिमाही सकल मुनाफा मामूली बढ़कर 21243 करोड़ हुआ

22 Apr 2024 | 9:21 PM

मुंबई 22 अप्रैल (वार्ता) पेट्रोलियम, टेलीकॉम, डिजिटल, रिटेल सहित विभिन्न क्षेत्रों में कारोबार करने वाली देश की सबसे बड़ी निजी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने वित्त वर्ष 2023-24 की अंतिम तिमाही में 21243 करोड़ रुपये का सकल शुद्ध लाभ अर्जित किया है जो मार्च 2023 को समाप्त तिमाही के 21227 करोड़ रुपये के सकल शुद्ध लाभ की तुलना में मामूली 0.1 प्रतिशत अधिक है।

see more..
image