Tuesday, Jan 25 2022 | Time 16:23 Hrs(IST)
image
खेल


चौक स्टेडियम में होगा यूपी फुटबाल टीम का चयन

चौक स्टेडियम में होगा यूपी फुटबाल टीम का चयन

लखनऊ 06 नवंबर (वार्ता) चंडीगढ़ में 20 नवम्बर से शुरू होने वाली संतोष ट्राफी नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप के लिए उत्तर प्रदेश की पुरुष फुटबॉल टीम का चयन आठ और नौ नवंबर को लखनऊ के चौक स्टेडियम में होगा।

उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन ने इस ट्रायल की निगरानी के लिए एआईएफएफ के एक नामित सहित पांच सदस्यीय चयन पैनल का गठन किया है। पांच सदस्यीय पैनल शुरूआत में अंडर-21 आयु वर्ग के न्यूनतम आठ खिलाड़ियों सहित 30 खिलाड़ियों का चयन करेगा। अंत में चयनित टीम जिसमें अंडर-21 आयु वर्ग के पांच खिलाड़ियों सहित 20 सदस्य होंगे, चंडीगढ़ में क्वालीफाइंग राउंड में भाग लेगी।

संतोष ट्राफी में नॉर्थ जोन क्वालीफाइंग राउंड ग्रुप ए के मैच चंडीगढ़ के सेक्टर 7 स्थित स्पोर्ट्स काम्पलेक्स में खेले जाएंगे। इसके लिए उत्तर प्रदेश टीम को 20 नवंबर को चंडीगढ़ में रिपोर्ट करना होगा। टूर्नामेंट के कार्यक्रम के अनुसार उत्तर प्रदेश का पहला मैच 23 नवंबर को मेजबान चंडीगढ़ के खिलाफ होगा। इसके बाद के कार्यक्रम के अनुसार यूपी टीम का मैच 25 नवंबर को जम्मू-कश्मीर के खिलाफ, 27 नवंबर को सर्विसेज के खिलाफ और 29 नवंबर को हिमाचल प्रदेश के खिलाफ होगा।

प्रदीप राज

वार्ता

image