Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:24 Hrs(IST)
image
खेल


महिला युगल में यूपी का खिताब पक्का

महिला युगल में यूपी का खिताब पक्का

लखनऊ, 29 मार्च (वार्ता) नमिता सेठ और मरियम खान ने मेजबान उत्तर प्रदेश की चुनौती को बुलंद रखते हुए 16वीं सीनियर नेशनल साफ्ट टेनिस चैंपियनशिप में महिला युगल के पहले सेमीफाइनल में शुक्रवार को गुजरात की विप्रा और हनी को चार सेट तक खिंचे मुकाबले में 3-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

इस जोड़ी का खिताब के लिए यूपी की सामिया रिजवी और तनीषा प्रांजल से मुकाबला होगा जिसने दूसरे सेमीफाइनल में मध्य प्रदेश की आदिया तिवारी एवं रिया को 3-2 से शिकस्त दी।

केडी सिंह बाबू स्टेडियम के टेनिस कोर्ट पर आयोजित चैंपियनशिप में इससे पहले हुए महिला युगल के क्वार्टर फाइनल में यूपी की नमिता और मरियम ने ओडिशा की करिज्मा एवं अनम को 3-0 से, गुजरात की हनी एवं विप्रा ने यूपी की रीत परिहार व प्रज्ञा तिवारी को 3-2 से, यूपी की सामिया रिजवी एवं तनीषा प्रांजल ने दिल्ली की कल्याणी सिंह एवं गौरी को 3-0 से और मध्य प्रदेश की आदिया तिवारी एवं रिया ने यूपी की सिमरन व आयुषी को 3-0 से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी।

पुरूष डबल्स के दूसरे दौर में यूपी के कमलेश शुक्ला और आदर्श ने हरियाणा के अमित और रोहित को 3-2 से मात दी। यूपी के अतुलश्री पटेल एवं नवनीत सेठ ने ओडिशा के अजित एवं लक्ष्मण को 3-0 से, यूपी के देवाशीष एवं सनीश मणि मिश्रा ने हरियाणा के गौतम ठकरान एवं विकास विश्नोई को 3-0 से, मध्य प्रदेश के जय मीना एवं यज्ञेश ने यूपी के देवांश एवं संस्कार को 3-2 से, छत्तीसगढ़ के नीलव हिमांशु ने यूपी के विवेक एवं अमन को 3-0 से और यूपी के श्रेयांश व गौतम ने मध्य प्रदेश के राजवीर नागर और आदित्य दुबे को 3-1 से हराकर प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

 

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image