Thursday, Apr 18 2024 | Time 10:32 Hrs(IST)
image
खेल


अक्षदीप और सैफ के शतकों से यूपी मजबूत

अक्षदीप और सैफ के शतकों से यूपी मजबूत

कानपुर, 02 नवम्बर (वार्ता) कप्तान अक्षदीप नाथ (155 नाबाद) और मोहम्मद सैफ (126) के शतकीय प्रहार की बदौलत मेजबान उत्तर प्रदेश ने रणजी ट्राफी ग्रुप सी चार दिवसीय मुकाबले के दूसरे दिन शुक्रवार को गोवा के खिलाफ पहली पारी में तीन विकेट पर 473 रन ठोक कर 321 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली।

ग्रीनपार्क मैदान पर दिन का खेल खत्म होने के समय कप्तान का साथ देने के लिये प्रियम गर्ग (82) चट्टान के माफिक क्रीज पर जमे थे। गोवा की पहली पारी के 152 रन के जवाब में उत्तर प्रदेश ने अपने कल के स्कोर एक विकेट पर 153 रन से आगे खेलना शुरू किया। गोवा को दिन की पहली सफलता नौवें ओवर में मिली जब सलामी बल्लेबाज माधव कौशिक (92) मध्यम गेंदबाज लक्ष्य गर्ग की गेंद पर आउट हो गये।

इसके बाद क्रीज पर आये अक्षदीप ने सैफ के साथ स्कोरबोर्ड को तेजी से आगे बढाना शुरू किया और गोवा के गेंदबाजी आक्रमण को बौना साबित करते हुये मैदान के चारों ओर खूबसूरत शाट जड़े। सैफ ने अपना शतक 225 गेंदों में पूरा किया जबकि दूसरे छोर पर अक्षदीप अब तक अपनी पारी में 13 चौके और एक छक्का जड़ चुके थे। आज के दूसरे और आखिरी विकेट के रूप में आउट होने से पहले सैफ ने गेंद को 14 बार सीमा रेखा के पार पहुंचाया।

प्रियम गर्ग ने गोवा के लचर गेंदबाजी आक्रमण का जमकर लुत्फ उठाया और 114 गेंदों का सामना कर वह अब तक नौ बाउंड्री ठोक चुके थे। गोवा की ओर से अब तक लक्ष्य गर्ग को दो और फीलिक्स एलमो को एक सफलता हासिल हुयी है।

 

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image