Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:03 Hrs(IST)
image
खेल


दिल्ली पर रोमांचक जीत से यूपी योद्धा टॉप पर

दिल्ली पर रोमांचक जीत से यूपी योद्धा टॉप पर

पटना, 28 अक्टूबर (वार्ता) श्रीकांत जाधव (12 अंक) और प्रशांत कुमार राय (11) के शानदार प्रदर्शन से यूपी योद्धा ने दबंग दिल्ली को प्रो कबड्डी लीग के छठे सत्र के इंटर जोन मुकाबले में रविवार को नजदीकी संघर्ष में 38-36 से हरा दिया।

पाटलिपुत्र इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में यूपी टीम ने जीत हासिल कर खुद को जोन बी में टॉप पर पहुंचा दिया है। यूपी की सात मैचों में यह तीसरी जीत है और उसके 21 अंक हो गए हैं। दूसरी तरफ दिल्ली को पांच मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा।

यूपी की जीत में श्रीकांत ने 12 और प्रशांत ने 11 अंक बनाये। यूपी ने रेड से 25, डिफेंस से 9 और आल आउट से चार अंक बनाये। दिल्ली के लिए नवीन कुमार ने 13 और चंद्रन राजीव ने 10 अंक बटोरे। दिल्ली ने रेड से 24 और डिफेंस से आठ अंक जुटाए।

यूपी टीम ने आधे समय तक 25-17 की मजबूत बढ़त बना ली थी। दिल्ली ने दूसरे हाफ में सराहनीय संघर्ष किया लेकिन उसे दो अंक के अंतर से हार का सामना करना पड़ा।

 

More News
गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

24 Apr 2024 | 7:31 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) गुजरात टाइटंस ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 40वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

see more..
ओस के कारण हमारे स्पिनर्स मैच से बाहर हो गए: ऋतुराज

ओस के कारण हमारे स्पिनर्स मैच से बाहर हो गए: ऋतुराज

24 Apr 2024 | 6:24 PM

चेन्नई 24 अप्रैल (वार्ता) चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा कि ओस के कारण हमारे स्पिनर्स मैच से बाहर हो गए और हमें लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।

see more..
image